राजनीति नहीं राष्ट्रनीति पर चलती है BJP, मिशन के लिए है मोदी सरकार- PM Modi
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2191501

राजनीति नहीं राष्ट्रनीति पर चलती है BJP, मिशन के लिए है मोदी सरकार- PM Modi

PM Modi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिमी यूपी से चुनावी शंखनाथ कर दिया है. पीएम ने आज सहारनपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.   

 

राजनीति नहीं राष्ट्रनीति पर चलती है BJP, मिशन के लिए है मोदी सरकार- PM Modi

PM Modi News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. बीते दिन पीएम राजस्थान के चुरू दौरे पर थे. इसके बाद आज वह उत्तर प्रदेश में एक रैली और एक रोड़ शो में शामिल हो रहे हैं. 

बता दें, पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद और सहारनपुर दौरे पर हैं. पीएम सहारनपुर में एक रैली में शामिल हुए. इसके बाद गाजियाबाद में उनका एक रोड शो है जो गाजियाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार के समर्थन में होगा. 

ये भी पढ़ें- इन शक्तिपीठों में बढ़ी पुलिस चौकसी, मैक्लोडगंज का वन-वे ट्रैफिक प्लान होगा इम्प्रूव

बता दें, पीएम ने सहारनपुर में अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीतियां देशहित में नहीं हैं. विपक्ष अपनी ओर से कोई भी जीत का दावा नहीं कर रहा है. इसके साथ ही कहा कि मोदी पीछे हटने वाला नहीं है. हमारा मिशन भ्रष्टाचार हटाओ है.   

'आपके सामने तस्वीर साफ है. हम हैं जिसका मिशन है भ्रष्टाचार हटाओ और एक तरफ वे हैं उनका कमीशन कहता है भ्रष्टाचारी बचाओ, लेकिन ये मोदी है. पीछे हटने वाला नहीं है. भ्रष्टाचार पर तेज कार्रवाई जारी रहेगी. ये मोदी की गारंटी है. कांग्रेस जितने साल सत्ता में रही उसने कमीशन खाने को प्राथमिकता दी. INDI गठबंधन कमीशन के लिए है. मोदी सरकार मिशन के लिए है. 

आज एक बहुत शुभ अवसर है. आज भाजपा का स्थापना दिवस है. बहुत कम दशकों में ही भाजपा के साथ रिकॉर्ड संख्या में हमारे देशवासी जुड़े हैं. भाजपा ने लोगों का भरोसा जीता है. लोगों का दिल जीता है. इसका सबसे बड़ा कारण है कि भाजपा राजनीति नहीं राष्ट्रनीति पर चलती है.'

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: सीएम सुक्खू ने कंगना रनौत के बयान पर किया करारा पलटवार

हमारा ये साथ मां शक्ति का स्थान है. मां शक्ति की साधना का स्थान है. देश का दुर्भाग्य है कि INDI गठबंधन के लोग खुलेआम चुनौती दे रहे हैं कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है. क्या कोई शक्ति को खत्म कर सकता है, जिन-जिन लोगों ने शक्ति को नष्ट करने का प्रयास किया है उन सभी का. 

WATCH LIVE TV

Trending news