Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2108539
photoDetails0hindi

Valentine's Day 2024: इस वैलेंटाइन डे पर है रोमैंटिक मूवी की तलाश, तो ये फिल्में बनाएगी आपके दिन को खास

यूं तो प्यार को सिर्फ महसूस किया जाता है, लेकिन कई बार लफ्जों से अपनी दिल की बात कहना भी ज़रूरी होता है.कुछ खास दिन ही हमें ये मौका देते हैं कि हम जिनसे प्यार करते हैं, उन्हें ये बता सकें कि वो हमारे लिए कितने स्पैशल हैं.

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya

1/6
Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक भारतीय हिंदी भाषा की साइंस फिक्शन रोमांटिक फिल्म है, जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन ने अभिनय किया है. फिल्म 9 फरवरी 2024 को ही सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. अगर आप पुरानी फिल्में नहीं देखना चाहते तो ये फिल्म आपके लिए परफैक्ट है. 

 

Hum Dil De Chuke Sanam

2/6
Hum Dil De Chuke Sanam

ये फिल्म वर्ष 1999 में रिलीज़ हुई थी. इसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने मुख्य भूमिक निभाई थी. फिल्म में अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में थे, जिन्होंने ऐश्वर्या के पति की भूमिका निभाई थी, यह वैलेंटाइन डे के लिए एक बहुत अच्छा विक्लप है. 

Jab We Met

3/6
Jab We Met

जब वी मैट फिल्म में  शाहिद कपूर और करीना कपूर खान ने मुख्य भूमिका निभाई है. यह फिल्म अपने आप में एक अनोखी फिल्म है और अपने वक्त की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक भी है. 'जब वी मेट' निश्चित रूप से प्यार करने वालों के दिलों को छू जाएगी और सभी कप्लस को ये फिल्म जरूर देखना चाहिए.

Socha Na Tha

4/6
Socha Na Tha

सोचा ना था फिल्म में अभय देयोल और आयशा टाकिया मुख्य किरदारों के रूप में दिखाई दिए और ये फिल्म इन्हीं किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है. यह एक रोमेंटिक फिल्म है जो वैलेंटाइन पर देखने के लिए एक पर्फैक्ट है. 

2 States

5/6
2 States

इस फिल्म में आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर मुख्य नायक-नायिका के रूप में है. फिल्म में इस बात पर प्रकाश डाला गया है कि कैसे अलग-अलग राज्य और कल्चरल बैक्ग्राऊंड के दो लोग, मुश्किलों का सामना करते हैं और अपने रूढ़िवादी फैमिली की सहमति से सफलतापूर्वक शादी करते हैं. ये एक सिंपल और प्यारी फिल्म है, जो आपके वेलेंटाइन को खास बना सकती है. 

Aashiqui 2

6/6
Aashiqui 2

अगर आप डीप, इमोशनल और दिलचस्प प्रेम कहानियों देखना पसंद करते हैं तो ये फिल्म आपको ज़रुर देखनी चाहिए. ये 'भारतीय संगीतमय रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं. 2010 में आई ये फिल्म ' एक सैड लव स्टोरी है. इस फिल्म का तुम ही हो गाना उस वर्ष का सबसे हिट लव सांग था और आज भी ऑल टाइम हिट सांग में ये गाना शामिल है. यह फिल्म आपको फिर से प्यार में विश्वास दिलाती है.