LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 28 August 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश का दो बार किया जिक्र
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1322964

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 28 August 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश का दो बार किया जिक्र

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 28 August 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश का दो बार किया जिक्र
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 28 August 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

28 August 2022
16:50 PM

सीएम जयराम ठाकुर का आज मंडी दौरे का दूसरा दिन है. मंडी में सीएम जयराम ठाकुर ने पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम को विर्चुअली सुना. सीएम ने बताया कि पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में दो बार हिमाचल प्रदेश का जिक्र किया जो कि हिमाचल प्रदेश के लिए सौभाग्य की बात है. पीएम ने जिला कांगड़ा की पंचायत देहरा गोपीपुर की बात और लाहुल स्पीति के किसानों की बात का जिक्र कर हिमाचल प्रदेश को गौरवाविंत किया है.

16:15 PM

कांस्य पदक जीतने वाली पूजा नांदल के पति अजय नांदल की मौत
कॉमनवेल्थ गेम में कुश्ती में कांस्य पदक जीतने वाली पूजा नांदल के पति अजय नांदल की बीते दिन संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे अजय नांदल अपने दोस्त रवि और सोनू के साथ रोहतक स्थित जाट कॉलेज के पास गाड़ी में बैठकर ड्रग्स ले रहे थे, जिसके बाद तीनों की तबियत बिगडी और तीनों को रोहतक के दिल्ली बाईपास स्थित होली हार्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां डॉक्टरों ने अजय नांदल को मृत घोषित कर दिया. 

16:12 PM

सरकारी प्राथमिक स्कूल बीहला मुख्य अध्यापक हरप्रीत सिंह दीवाना को शिक्षा के क्षेत्र में उनकी अच्छी उपलब्धियों और सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुरस्कार के लिए चुना गया है. हरप्रीत सिंह के नेतृत्व में बीहला का सरकारी प्राइमरी स्कूल पंजाब का पहला स्मार्ट स्कूल बना था. हरप्रीत सिंह ने अपनी लगन और मेहनत से इस स्कूल के लिए काम किया, जिससे यह सरकारी स्कूल बड़े प्राइवेट स्कूलों को भी पढाई और सुविधाओं के मामले में पीछे छोड़ रहा है.

13:10 PM

सीएम ने 125 यूनिट बिजली फ्री योजना का किया शुभारंभ
हिमाचल प्रदेश के मंडी में ऐतिहासिक पड्डल ग्राउंड में 125 यूनिट बिजली फ्री योजना को लेकर राज्यस्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया है. जहां हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने योजना का किया शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने लाभार्थियों के साथ वर्चुअली सवांद भी किया. 

 

11:09 AM

भट्टी फटने से 8 लोग झुलसे
बिलासपुर जिला के ग्वाल भाई इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित प्रबल ग्वालथाई कंपनी में बीती देर रात करीब 3 बजे फैक्टरी में बनी भट्टी में अचानक जोरदार धमाका हुआ. बताया जा रहा है कि भठी में ज्यादा स्टीम बनने की वजह से वह फट गई. इस दौरान भठी में से लावा निकलकर फैक्टरी में काम कर रहे मजदूरों के ऊपर गिर गया, जिसमें 8 लोग बुरी तरह झुलस गए. 

09:17 AM

सोनाली फोगाट मौत मामले में हरियाणा सरकार करेगी सीबीआई जांच की मांग
सोनाली फोगाट मौत मामले में परिजन काफी समय से सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. ऐसे में अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने परिवार को आश्वासन दिया है कि हरियाणा सरकार गोवा सरकार को चिट्ठी लिखकर इस केस में सीबीआई जांच की मांग करेगी. 

Trending news