Live पंजाब हिमाचल समाचार 26 september 2022: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा हादसा, टेंपो पलटने से 7 की मौत 10 घायल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1367907

Live पंजाब हिमाचल समाचार 26 september 2022: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा हादसा, टेंपो पलटने से 7 की मौत 10 घायल

पंजाब-हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट. 

Live पंजाब हिमाचल समाचार 26 september 2022: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा हादसा, टेंपो पलटने से 7 की मौत 10 घायल
LIVE Blog

Live पंजाब हिमाचल समाचार 26 september 2022: पंजाब-हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट. 

26 September 2022
14:11 PM

हिमाचल में तेज हुईं चुनावी सरगर्मियां
हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल गर्माता जा रहा है. मंडी जिला के विधानसभा क्षेत्र सुंदरनगर में चुनाव को लेकर अब तिकोना मुकाबला शुरू हो गया है. पूर्व वन मंत्री एवं प्रदेश भाजपा के संस्थापक सदस्य रूप सिंह ठाकुर के बेटे अभिषेक ठाकुर ने बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने का शंखनाद कर दिया है. अभिषेक ठाकुर ने चुनावी ताल ठोक शक्ति प्रदर्शन करते हुए राजनितिक हलचल बढ़ा दी है. कार्यक्रम के दौरान पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर ने भी अपने बेटे के पक्ष में लोगों से समर्थन मांगा है. मांगा है. 

11:47 AM

हिमाचल घूमने पर सैलानियों को मिल रही खास सुविधा
हिमाचल पर्यटन विकास निगम सैलानियों पर मेहरबान हुआ है. निगम के होटलों में रुकने पर सैलानियों को 25 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है. बता दें, पर्यटकों को यह सुविधा 30 सितंबर तक ही दी जा रही है. यह जानकारी पर्यटन विकास निगम के चंबा कांप्लेक्स के सीनियर मैनेजर ने दी है. 

 

11:40 AM

शिलाई विधानसभा में हुए हादसे पर सीएम जयराम ठाकुर का ट्वीट
हिमाचल प्रदेश की शिलाई विधानसभा क्षेत्र के रास्त पंचायत में भूस्खलन हो गया, जिसकी चपेट में एक मकान आने से 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि 4 की मौत हो गई. हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर कहा है कि 'शिलाई विधानसभा क्षेत्र के रास्त पंचायत में भूस्खलन की चपेट में आने से 4 लोगों की मृत्यु और 2 लोगों के घायल होने वाला समाचार अत्यंत दुखद और पीड़ादायक है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति व परिवारजनों को संबल प्रदान करें. घायलों को स्वास्थ्य लाभ शीघ्र प्राप्त हो, ईश्वर से यही प्रार्थना है'.

09:38 AM

कुल्लू में बड़ा हादसा
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां पर्यटकों से भरा एक टेंपो खाई में गिर गया. हादसे में टेंपो में सवार  7 पर्यटकों की मौत हो गई जबकि 10 गंभीर रूप से घायल हो गए. 

 

09:15 AM

सिरमौर में तीन दिन से लगातार हो रही बारिश
हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में पिछले तीन दिन से लगातार बारिश हो रही है, जिसकी वजह से जिला के मानगढ़ क्षेत्र में बादल फटने से स्थिति खतरनाक हो गई है. आसपास के क्षेत्रों में भारी बारिश से नदियां उफान पर हैं. चट्टानों के खिसकने से सड़कें भी खतरे का सबब बनी हुई हैं. 

Trending news