Live: चंडीगढ़ एयरपोर्ट का बदला गया नाम, अब शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा एयरपोर्ट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1366368

Live: चंडीगढ़ एयरपोर्ट का बदला गया नाम, अब शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा एयरपोर्ट

पंजाब और हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट. 

Live: चंडीगढ़ एयरपोर्ट का बदला गया नाम, अब शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा एयरपोर्ट
LIVE Blog

Live पंजाब हिमाचल समाचार 25 september 2022: पंजाब और हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट. 

25 September 2022
15:29 PM

विधायक डॉ राजीव बिंदल ने आज नाहन पंचायत में 3 करोड़ 38 लाख रुपये की लागत से बनने जा रही जुड़ा कोटडी सड़क का शिलान्यास किया. उन्होंने कहा कि इस सड़क के बनने से यहां दर्जनों परिवारों को लाभ मिलेगा पिछले लंबे समय से यहां लोगों द्वारा सड़क बनाने की मांग की जा रही थी.

15:23 PM

चंडीगढ़ एयरपोर्ट का बदला गया नाम
जननायक चौधरी देवीलाल की जयंती पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम बदल दिया गया है. चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम अब शहीद भगत सिंह के नाम पर होगा. 

15:16 PM

मनसा देवी दर्शन के लिए किए गए खास इंतजाम 
माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड द्वारा कल से शुरू होने जा रहे नवरात्रों की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. माता मनसा देवी मंदिर को फूलों से सजाया गया है.
माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड की सेक्रेट्री ने बताया कि इस बार दर्शन के लिए ई टिकट का इंतजाम किया गया है. गर्भ गृह में दर्शन करने के लिए 500 रुपये की फीस रखी गई है. मंदिर के साइड से दर्शन करने के लिए 100 रुपये फीस रखी गई है. बुजुर्गो ओर गर्भवती महिलाओं के लिए बैटरी रिक्शा का प्रबंध किया गया है और उनके लिए दर्शन करना निशुल्क है. बारिश के मौसम को देखते हुए बोर्ड की ओर से टैंट का भी प्रबंध किया गया है.

12:26 PM

पंजाब के अमृतसर में ऐतिहासिक गुरुद्वारा गांव कोहाली के प्रबंधन को लेकर तकरार बढ़ता जा रहा है. कुछ दिन पहले गांव के ही कुछ युवा तलवारों के साथ गुरुद्वारा साहिब में दिखे, जिसके बाद जिला प्रशासन ने तकरार को रोकने के लिए गुरुद्वारा परिसर में धारा 144 लगा दी है और पुलिस बल तैनात कर दिया है.

10:18 AM

हिमाचल में बेरोजगारी 14 लाख का आंकड़ा कर चुकी पार-सुखविंदर सिंह सुक्खू
सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इंद्रु नाग देवता के मंदिर में शीश नवाया था कि बारिश न हो, लेकिन भगवान इंद्रु नाग देवता ने भी उनकी अरदास को अस्वीकार कर दिया है, क्योंकि इंद्रु नाग देवता भी जानते हैं कि जयराम ठाकुर से हिमाचल प्रदेश की जनता पूरी तरह से तंग आ चुकी है. जयराम सरकार के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ गई है. आज हिमाचल प्रदेश में बेरोजगारी 14 लाख का आंकड़ा पार कर चुकी है.

10:14 AM

सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सीएम जयराम ठाकुर पर कसा तंस
कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने नादौन विधानसभा क्षेत्र के सेरा विश्राम गृह में लोगों की जन समस्याओं को सुना. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ भी चुनावों को लेकर चर्चा की गई. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव में तैयार रहने के लिए कहा. इतना ही नहीं उन्होंने हिमाचल के मंडी में आयोजित हो रही युवा संकल्प रैली में पीएम मोदी के न पहुंचने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तंज कसा. 

 

10:06 AM

अनिल शर्मा कभी नहीं छोड़ेंगे बीजेपी
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जिन अनिल शर्मा को अक्सर भाजपा का टेक्निकल विधायक कहकर संबोधित करते रहे हैं, वही अनिल अब पक्के भाजपाई हो गए. मंडी में एक प्रेस वार्ता के दौरान विधायक अनिल शर्मा ने बीजेपी में ही बने रहने की बात कही. साथ ही उन्होंने बेटे आश्रय शर्मा के भी जल्द ही पार्टी में शामिल होने के संकेत दे डाले.

Trending news