Live: नहीं पहुंचे सीएम केजरीवाल और भगवंत मान, अनियंत्रित ट्राले ने रौंदी गाड़िया
Advertisement

Live: नहीं पहुंचे सीएम केजरीवाल और भगवंत मान, अनियंत्रित ट्राले ने रौंदी गाड़िया

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां मिलेगा आपको हर खबर का ताजा अपडेट.  

Live: नहीं पहुंचे सीएम केजरीवाल और भगवंत मान, अनियंत्रित ट्राले ने रौंदी गाड़िया
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 25 July 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां मिलेगा आपको हर खबर का ताजा अपडेट.  

25 July 2022
22:47 PM

पांवटा साहिब में मनाया गया बिजली महोत्सव
पांवटा साहिब में जिला स्तरीय बिजली महोत्सव समारोह का आयोजन किया गया.  कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि हिमाचल प्रदेश के बहुउद्देशीय परियोजनाएं एवं ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने शिरकत की.

22:38 PM

चंबा में खाई में गिरने से 5 नौजवानों की हुई मौत
बीती शाम गुरदासपुर के 3 नौजवानों सहित पांच लोगों की हिमाचल के चंबा जिले के चुराह में गाड़ी खाई में गिरने से मौत हो गई. बता दें,  रविवार को महिंद्रा गाड़ी 1,000 फुट नीचे खाई में गिर गई, जिसके कारण नौजवानों की मौके पर ही मौत हो गई है.

 

20:05 PM

चट्टानें गिरने से सड़क पर आवाजाही रुकी
बागीपुल से जाओ श्रीखंड जाने वाला वाहन मार्ग पर चट्टानें गिरने से सड़क पर आवाजाही रूक गई है. चट्टानों की चपेट में आने से शाना ऋषि का मंदिर भी क्षतिग्रस्त हो गया है. बता दें, यह हादसा आज शाम को हुआ है. चट्टाने गिरने से श्रीखंड आने-जाने वाले श्रदालु भी फंस गए हैं. 

 

17:55 PM

बाबा शिव नारायण पुरी की हत्या के आरोपी गिरफ्तार
शिमला जिला के कोटखाई के बाबा शिव नारायण पुरी हत्या मामले को पुलिस ने सुलझा दिया है. एटीएम विड्रॉल, सीसीटीवी फुटेज से मिली लीड से पुलिस आरोपियों तक पहुंची. पुलिस ने अपहरण व हत्या करने के मामले में कुल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

17:28 PM

बरसात से 25 करोड़ का नुकसान
बरसात ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है. जल शक्ति विभाग को अभी तक 25 करोड़ रुपये का नुकसान जल शक्ति सर्कल धर्मशाला के तहत हो चुका है. सर्कल के अंतर्गत धर्मशाला, पालमपुर, शाहपुर, थुरल, नगरोटा बगवां, देहरा, परागपुर, बैजनाथ, जयसिंहपुर डिवीजन में शहरी पेयजल वितरण योजना(यूडब्ल्यूएसएस), ग्रामीण पेयजल वितरण स्कीम (आरडब्ल्यूएसएस), सिंचाई (आईआरआर) व सीवरेज स्कीमें प्रभावित हुई हैं.

 

17:19 PM

नहीं पहुंचे सीएम केजरीवाल और भगवंत मान... 
सोलन के ठोडो ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में खराब मौसम के चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान नहीं पहुंच पाए. दोनों ने वीडियो संदेश जारी कर कार्यकर्ताओं तक अपनी बात पहुंचाई, ऐसे में आप के प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने पार्टी की मजबूती के लिए नौ हजार से अधिक पंचायत प्रमुख, उपप्रमुख और सचिवों को शपथ दिलाई.

16:13 PM

अनियंत्रित ट्राले ने रौंदी गाड़िया
भट्टाकुफर में एक ट्राले ने गाड़ियों को टक्कर मार दी. ट्राले ने 10 से 12 गाड़ियों को टक्कर मारी है. जिसमें एक व्यक्ति के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है की ट्राले की ब्रेक फेल होने की वजह से ये हादसा पेश आया. है. हादसे में हिमाचली गायक विक्की चौहान भी घायल हुए, 8 से 10 लोगों के घायल होने की खबर हैं.

 

16:11 PM

प्रदेश में Contact Tracing शुरू
मंकीपॉक्स को लेकर प्रदेश सरकार ने कांटेक्ट ट्रेसिंग शुरू कर दी है. दिल्ली से मनाली घूमने आया पर्यटक मंकीपॉक्स पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद अब प्रदेश सरकार ने पर्यटक की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग शुरू कर दी है. स्वास्थ्य सचिव सुभाशीष पांडा ने कहा कि विभाग ने इसके लिए टीमें गठित कर दी हैं. उन्होंने कहा कि किसी को घबराने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन इसके लक्षणों को नजरअंदाज भी नहीं किया जा सकता.

 

14:28 PM

मनाली के सेरी नाला में फटा बादल
हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू की ऊझी घाटी से लेकर लाहौल में रविवार रात  भारी बारिश होने से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. मनाली के पलचान के पास सेरी नाला में देर रात करीब 3:00 बजे बादल फटने की घटना सामने आई है. ब्यास नदी का जलस्तर बढ़ने से सोलंग गांव के लिए बनाया गया लकड़ी का पुल बह गया है.

13:51 PM

HPU के रिसर्च स्कॉलर्स को राहत
हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने उन रिसर्च स्कॉलर्स को एक और मौका दिया है जो अपना अभी तक रिसर्च वर्क पूरा नहीं कर पाए हैं. M.PHIL, LLM, M.TECH और PHD के रिसर्च स्कॉलर्स को थीसिस जमा कराने के लिए 31 दिसंबर तक का समय दिया है. जिन छात्रों को जुलाई, अगस्त में अपनी थीसिस जमा करनी थी. वह अब दिसंबर तक बिना किसी लेट फीस के इसे जमा करा सकेंगे.

 

12:47 PM

खाई में गिरी गाड़ी 5 की मौत
चंबा के तीसा-पांगी मार्ग पर एक गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. मृतकों में 4 पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले थे. वहीं, एक मृतक चंबा का रहने वाला था.

 

12:42 PM

हिंदी-पहाड़ी गीतों पर झूमा चंबा, 
अंतरराष्ट्रीय मिंजर मेला रविवार से शुरू हो गया है. पहली सांस्कृतिक संध्या में पहली सांस्कृतिक संध्या इंडियन आइडल विजेता सलमान अली के नाम रही. उन्होंने मांगे फकीरा..तेरी दीवानी से गीतों की जो तान छेड़ी तो पूरा पंडाल झूमने पर मजबूर हो गया. एक से बढ़कर एक गीतों पर बड़ी संख्या में क्या युवा और क्या बुजुर्ग सब नाचते-गाते रहे.

 

12:42 PM

भारी बारिश का अलर्ट
हिमाचल प्रदेश में लगातार पांच दिनों तक भारी बारिश का येलो-ऑरेंज अलर्ट जारी हुआ है. मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के अनुसार प्रदेश के मैदानी, मध्य व उच्च पर्वतीय कई भागों में 25 से 29 जुलाई तक भारी बारिश की संभावना है. 28 व 29 जुलाई के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी हुआ 

12:41 PM

28 जुलाई तक येलो अलर्ट
पहाड़ी राज्य हिमाचल में अभी बरिश का दौर जारी रहेगा. मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के अनुसार पूरे प्रदेश में 28 जुलाई तक मौसम खराब रहने के आसार हैं.

 

11:12 AM

हिमाचल में आप के 9,193 नए पदाधिकारी लेंगे शपथ
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि 'आज हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी के 9,193 नए पदाधिकारी शपथ लेंगे. यह सभी पदाधिकारी हिमाचल प्रदेश और भारत मां की निस्वार्थ और ईमानदारी से सेवा करने की शपथ लेंगे. इतने कम समय में 'आप' का संगठन हर गांव तक पहुंच गया है. लोगों का अपार प्यार और विश्वास मिल रहा है. आज उनके शपथ समारोह में मैं भी मौजूद रहूंगा.

 

10:26 AM

भारत की 15वीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू
देश की नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने 15वें राष्ट्रपति के तौर पर शपथ ले ली है. द्रौपदी मुर्मू को चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया एनवी रमणा ने राष्ट्रपति पद की शपथ दिलाई है. 

 

09:18 AM

तेज बारिश के चलते व्यास नदी में आया फ्लैश फ्लड 
बीती रात मनाली और ऊंचाई वाले क्षेत्रों में हुई तेज बारिश के चलते व्यास नदी में फ्लैश फ्लड आ गया, जिसके कारण मनाली से कुछ दूरी पर नदी के पास बनी इमारत बाढ़ के पानी से क्षतिग्रस्त हो गई. एसडीएम मनाली की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में किसी व्यक्ति के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

09:02 AM

लॉरेंस व गोल्डी बराड़ गैंग के 4 सदस्य 6 दिन की रिमांड पर
अंबाला पुलिस ने लॉरेंस व गोल्डी बराड़ गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर 6 दिन की रिमांड पर लिया है. एसपी अंबाला ने प्रेसवार्ता कर बताया कि इस मामले में अभी कई और खुलासे होने की उम्मीद है. इनके हथियार कहां से आते थे इसका भी पता किया जाएगा.

Trending news