Live पंजाब हिमाचल समाचार 21 september 2022: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के AIIMS में निधन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1360806

Live पंजाब हिमाचल समाचार 21 september 2022: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के AIIMS में निधन

पंजाब और हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

Live पंजाब हिमाचल समाचार 21 september 2022: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के AIIMS में निधन
LIVE Blog

Live पंजाब हिमाचल समाचार 21 september 2022: पंजाब और हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

21 September 2022
14:11 PM

हिमाचल कांग्रेस लीगल सेल के अध्यक्ष आई.एन.मेहता ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर तीन अधिकारियों को बायपास कर जूनियर अधिकारियों को चीफ सेक्रेटरी के पद पर पहुंचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष के तौर पर कांग्रेस लगातार इस मुद्दे को उठा रही है. साथ ही आई.एन. मेहता ने पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में बड़े आरोपी अधिकारियों को बचाने की कोशिश की जा रही है. आई.एन. मेहता ने आरोप लगाया कि पुलिस में पेपर में बैठे अभ्यर्थियों और अभिभावकों को पुलिस परेशान करने का काम कर रही है.

 

14:06 PM

हिमाचल कांग्रेस लीगल सेल के अध्यक्ष आईएन मेहता ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की प्रशासनिक क्षमता पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम की प्रशासनिक अधिकारियों पर पकड़ नहीं है. आई एन मेहता ने लोक सेवा आयोग में अध्यक्ष और सदस्यों की पहले की गई नियुक्ति और बाद में उसे रद्द करने को लेकर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय में नियुक्तियों की शिकायत की गई, इसके बाद इन नियुक्तियों को रद्द किया गया.

10:54 AM

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया. बता दें, राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद करीब 42 दिन से वो दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे.  

10:49 AM
10:33 AM

छात्र की मौत पर डाक्टर ने दी जानकारी 
LPU में छात्र की आत्महत्या पर डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि यूनिवर्यिटी के सिक्योरटी गार्ड छात्र को उनके पास लेकर आए थे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. डॉक्टर ने कहा कि छात्र की मौत कैसे हुई इसका पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा. 

10:27 AM

लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में छात्र ने की आत्महत्या
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के बाद अब जालंधर में फगवाड़ा की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में केरला के रहने वाले एक स्टूडेंट ने कैंपस में ही सुसाइड कर ली है,  जिसके बाद अब यूनिवर्सिटी के अन्य छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि छात्र ने अपने निजी कारणों की वजह से घटना को अंजाम दिया है. 

10:26 AM

क्लासरूम में प्रोफेसर का नशे में डांस करते का वीडियो वायरल 
पठानकोट के गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी कॉलेज के प्रोफेसर का सोशल मीडिया वीडियो हो रहा वायरल, जिसमें वो शराब के नशे में क्लास रूम के अंदर डांस करता नजर आ रहा है. वहीं इस वीडियो पर प्रोफेसर का कहना है कि वो बस शराब पीने की एक्टिंग कर रहे थे. 

Trending news