Live: हिमाचल प्रदेश के ऊना में जानवरों पर हमला कर रहे तेंदुए, लोगों के घरों से बाहर जाने पर लगाई गई रोक
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1312118

Live: हिमाचल प्रदेश के ऊना में जानवरों पर हमला कर रहे तेंदुए, लोगों के घरों से बाहर जाने पर लगाई गई रोक

Live: हिमाचल प्रदेश के ऊना में जानवरों पर हमला कर रहे तेंदुए, लोगों के घरों से बाहर जाने पर लगाई गई रोक
LIVE Blog
21 August 2022
17:27 PM

लोगों में फैली दहशत
हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के देहलां गांव में पिछले कई दिनों से तेंदुए मिलने से लोगों में दहशत है. पिछले कुछ दिनों से तेंदुए जानवरों पर हमला कर रहे हैं, जिसके बाद वन विभाग द्वारा गांव से तेंदुए पकड़ने के लिए तीन पिंजरे भी लगाए गए हैं. देर रात एक तेंदुआ सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है, जिसके बाद से स्थानीय लोगों को घरों से बाहर जाने पर रोक लगाई गई है.  

15:24 PM

गाजीपुर बॉर्डर से किया गया गिरफ्तार
भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया है. राकेश टिकैत की गिरफ्तारी के बाद भाकियू के सभी कार्यकर्ताओं को आगामी आदेश तक अलर्ट रहने को कहा गया है. 

14:49 PM

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी को भेजी चिट्ठी
हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी को एक चिट्ठी भेजी है, जिसमें  हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए संचालन समिति के अध्यक्ष पद से इस्तीफे का जिक्र किया गया है. हालांकि आनंद शर्मा की ओर से आश्वासन दिया गया है कि वह कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार में शामिल होंगे. 

12:21 PM

सिद्धू मूसेवाला की माता का झलका दर्द
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के बाद हर रविवार को सिद्धू के प्रशंसक बड़ी संख्या में परिवार से दुख सांझा करने के लिए पहुंचते हैं. इसी कड़ी में आज रविवार को सिद्धू के प्रशंसकों के सामने सिद्धू की माता चरण कौर ने कहा कि जब तक सिद्धू मूसेवाला को इंसाफ नहीं मिलता तब तक वह चुप नहीं बैठेंगे. 

 

11:11 AM

रेड के बाद मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट 
मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है 'आपकी सारी रेड फेल हो गईं, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली. अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा. ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?

09:19 AM

हिमाचल प्रदेश की दूसरी राजधानी धर्मशाला में बारिश ने 64 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. शु्क्रवार की रात से शुरू हुई बारिश लगातार शनिवार की सुबह तक होती रही, जिसकी वजह से कई घटनाएं भी हुईं.

Trending news