Live पंजाब हिमाचल समाचार 19 september 2022: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामले में पंजाब पुलिस को मिली आरोपियों की रिमांड
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1357734

Live पंजाब हिमाचल समाचार 19 september 2022: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामले में पंजाब पुलिस को मिली आरोपियों की रिमांड

पंजाब और हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

Live पंजाब हिमाचल समाचार 19 september 2022: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामले में पंजाब पुलिस को मिली आरोपियों की रिमांड
LIVE Blog

Live पंजाब हिमाचल समाचार 19 september 2022: पंजाब और हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

19 September 2022
15:47 PM

पंजाब में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामले में आज आरोपित छात्रा और हिमाचल से पकड़े गए आरोपी लड़के को मोहाली कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद पंजाब पुलिस को तीनों आरोपियों की रिमांड मिल गई है. 

14:46 PM

हिमाचल कांग्रेस एकजुट होकर कर रही सोनिया गांधी का समर्थन
वहीं, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से सहायक चुनाव अधिकारी शमीम रैना ने कहा कि हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. उन्होंने कहा कि सभी सदस्यों ने एकमत है कि सोनिया गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष का चयन करें. हिमाचल कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट होकर सोनिया गांधी का समर्थन कर रही है.

14:45 PM

सोनिया गांधी जिसे भी बनाएंगी अध्यक्ष, हिमाचल कांग्रेस को होगा मंजूर- प्रतिभा सिंह
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक के बाद अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि सर्वसम्मति के साथ यह निर्णय लिया गया कि सोनिया गांधी जिसे भी अध्यक्ष बनाना चाहें वह हिमाचल कांग्रेस को मंजूर होगा. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी कांग्रेस पार्टी की नेता हैं और ऐसे में कांग्रेस ने उन्हें यह अधिकार दिया है.

 

14:42 PM

आज हिमाचल कांग्रेस कमेटी की बैठक का हुआ आयोजन 
सोमवार को हिमाचल कांग्रेस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष को चुनने के लिए मौजूदा कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी को अधिकृत किया गया. हिमाचल कांग्रेस की बैठक में सिंगल लाइन प्रस्ताव पारित किया. इस प्रस्ताव में सोनिया गांधी को अधिकार दिया गया कि वह जिस भी व्यक्ति को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद के लिए चुनेंगी, वह हिमाचल कांग्रेस को मंजूर होगा. इस बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सहायक चुनाव अधिकारी शमीम रैना भी मौजूद रहीं.

 

14:39 PM

चंड़ीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामले में SIT का हुआ गठन
चंड़ीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामले में पंजाब के DGP ने कहा कि इस मामले में अभी तक 3 गिरफ्तारियां हुई हैं जिसमें से एक चंड़ीगढ़ यूनिर्सिटी में ही स्टूडेंट है और दो लोग हिमाचल से शामिल हैं. इनके पास से इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए हैं. इस पूरे मामले की वरिष्ठ IPS अफसर गुरप्रीत देव की निगरानी में 3 सदस्यीय सर्व-महिला SIT जांच करेगी. 

13:38 PM

सीएम ने इस दौरान पांगणा में डिग्री कॉलेज खोलने, डिग्री कॉलेज करसोग में एमए इतिहास और एमएससी की क्लासेस शुरू करने की भी घोषणा की. सीएम ने धार में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने, पशु औषधालय तत्तापानी को पशु चिकित्सा अस्पताल में स्तरोन्नत करने, अशला में उप तहसील खोलने, शंश और पोखी में स्वास्थ्य उप केंद्र खोलने और खान्योल बगड़ा में वन निरीक्षण कुटीर के निर्माण की भी घोषणा की.

12:58 PM

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के करसोग विधानसभा क्षेत्र में आज प्रगतिशील हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष' कार्यक्रम के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ. जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जिला मंडी की करसोग विधानसभा क्षेत्र के लिए लगभग 90 करोड़ रुपये की 33 विकासात्मक परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. 

11:08 AM

अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 6 करोड़ 4 लाख की US डॉलर की करंसी की बरामद की है. बता दें, ये डॉलर दुबई जाने वाली फ्लाइट से पकड़े गए बरामद हुए हैं, जिसमें एक व्यक्ति बैग में इस करंसी को छिपाकर ले जा रहा था. 

 

09:11 AM

पंजाब में हो रही अवैध माइनिंग के खिलाफ राज्य सरकार सख्त हो गई है. अमृतसर में एक थाना के एसएचओ को जसविंदर सिंह अवैध माइनिंग रोकने में असफल रहने पर सस्पेंड कर दिया गया है. जो अमृतसर रूरल के अंतर्गत आते थाना भिंडीसैदा के में तैनात थे. सस्पेंड एसएचओ पर आरोप लगाए गए हैं कि वह अपने इलाके में हो रही अवैध माइनिंग को रोक पाने में असफल हैं. वहीं, बीते कुछ समय से पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने भी अवैध माइनिंग पर सवाल खड़े किए थे. 

Trending news