LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 18 september 2022: दिल्ली में 'आप' के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन का हुआ आयोजन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1356280

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 18 september 2022: दिल्ली में 'आप' के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन का हुआ आयोजन

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 18 september 2022: दिल्ली में 'आप' के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन का हुआ आयोजन
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 18 september 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.

18 September 2022
15:45 PM

सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि देश के 20 राज्यों में आम आदमी पार्टी के 1446 जनप्रतिनिधि हैं. केंद्र सरकार की ओर से लगातार आम आदमी पार्टी को झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश की जा रही है. दिल्ली के 'आप' विधायकों पर अब तक 179 केस दर्ज किए जा चुके हैं, जिनमें से 135 विधायकों को बरी कर दिया गया है जबकि 34 केस अभी बाकी हैं.  

15:43 PM

गौरतलब है कि वर्तमान में दिल्ली और पंजाब में 'आप' सरकार है जबकि गोवा में इसे प्रादेशिक पार्टी का दर्जा मिल चुका है. ऐसे में इस सम्मेलन के आयोजन का मुख्य उद्देश्य देशभर में 'आप' का विस्तार करना, ऑपेरशन लोट्स पर चर्चा करना और उसे कैसे मजबूत बनाया जाए इस पर चर्चा कर इसकी रूपरेखा तैयार करना था. 

14:51 PM

दिल्ली में 'आप' के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन का हुआ आयोजन 
राजधानी दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी (AAP) के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन हुआ, जिसमें देशभर के 20 राज्यों से कार्यकर्ता शामिल हुए. इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य देश में 'आप' का विस्तार करना, ऑपेरशन लोट्स पर चर्चा करना और उसे कैसे मजबूत बनाया जाए इस पर चर्चा कर इसकी रूपरेखा तैयार करना था. 

14:44 PM

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले पर स्वाति मालीवाल का ट्वीट
दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामले में ट्वीट करते हुए कहा कि 'पंजाब महिला आयोग की अध्यक्ष #ChandigarhUniversity जैसे गंभीर मामले की जानकारी देते हुए हंस रही हैं. साथ में वो कह रही हैं कि लड़कियों की कोई विडिओ नहीं बनी है. महिला आयोग महिलाओं के हित के लिए होते हैं. अफसोस देश के अधिकतर महिला आयोग बस Kitty Party कार्यालय बनकर रह गए हैं'.

13:03 PM

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले में प्रताप सिंह बाजवा का ट्वीट
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना दिल दहला देने वाली है. इस अपराध के दोषियों से सख्ती से निपटा जाना चाहिए और कड़ी सजा दी जानी चाहिए. हमें एक समाज के रूप में किसी को भी रिपोर्ट करना चाहिए जो वीडियो को आगे बढ़ाता है. इस कठिन समय में हमारी बहनों के साथ खड़ा रहने चाहिए. 

12:58 PM

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामले में आप नेता राघव चढ्ढा का ट्वीट
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामले में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चढ्ढा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का मामला शर्मनाक है. पंजाब सरकार इस अपराध के दोषियों को न्याय के कटघरे में लाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. मैं सभी से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं. हम सब आपके साथ हैं और न्याय होगा'.

 

12:34 PM

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामले में अरविंद केजरीवाल का ट्वीट
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामले में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि 'चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक लड़की ने कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करके Viral किए हैं. ये बेहद संगीन और शर्मनाक है. इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. पीड़ित बेटियां हिम्मत रखें. हम सब आपके साथ हैं. सभी संयम से काम लें'.

12:08 PM

सवारियों की जान खतरे में डालकर फोन पर बात कर रहा बस ड्राइवर
पीआरटीसी की चलती हुई बस में सवारियों की जान खतरे में डालकर मोबाइल फोन पर बात करते हुए ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, जिसमें बस में सवार लोगों ने ड्राइवर का वीडियो बनाकर उससे सवाल पूछा तो ड्राइवर और कंडक्टर उल्टा सवारियों के साथ लड़ने लगे. बता दें, पूरा मामला बठिंडा से तलवंडी साबो जा रही बस का बताया जा रहा है.

11:28 AM

ना बीजेपी को और न ही कांग्रेस को मिलेगा सर्मथन
अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के प्रदेशाध्यक्ष हाजी अलादित्ता ने चंबा में ऐलान किया है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में उनका समाज ना तो बीजेपी को सर्मथन देगा और ना ही कांग्रेस का समर्थन करेगा. इस बार तो मुस्लिम समाज उसी का साथ देगा जो इस समाज को आगे करेगा. मुस्लिम समाज को टिकट देने वालों को उनका समाज खुला समर्थन देगा.

08:37 AM

यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट पर लगा मामला दबाने का आरोप
वहीं, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट की ओर से पीड़ित छात्राओं पर मामला दबाने का दवाब बनाया जा रहा है. छात्राओं का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की थी, लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. बताया जा रहा है कि छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं की नहाते समय की वीडियो बना रही थी और शिमला के एक युवक को भेज रही थी. युवक ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी. जब छात्राओं ने ये वीडियो देखी तो वह दंग रह गई.

08:35 AM

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में मचा हंगामा
मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात ढाई बजे हंगामा हो गया. लड़कियों के हॉस्टल में एक छात्रा ने 60 छात्राओं की नहाते समय वीडियो बना दी और एक युवक को भेज दी. युवक ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. बताया जा रहा है कि इस सब का पता चलने के बाद हॉस्टल में रह रहीं 8 छात्राओं ने आत्महत्या की भी कोशिश की. फिलहाल इन सभी छात्राओं को अस्पताल में ले भर्ती कराया गया है. 

Trending news