LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 16 september 2022: शिमला से दिल्ली के बीच जल्द शुरू होगी हवाई उड़ान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1353673

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 16 september 2022: शिमला से दिल्ली के बीच जल्द शुरू होगी हवाई उड़ान

पंजाब हिमाचल की राजनीति, क्राइम, सामाजिक और मनोरंजन से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.   

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 16 september 2022: शिमला से दिल्ली के बीच जल्द शुरू होगी हवाई उड़ान
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 16 september 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति, क्राइम, सामाजिक और मनोरंजन से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

 

16 September 2022
20:04 PM

पंजाब में आम आदमी क्लीनिक ने पूरा किया 1 महीने का सफर 
पंजाब में मान सरकार के आम आदमी क्लीनिक को एक महीना पूरा हुआ है.  15 अगस्त को 75 आम आदमी क्लिनिक की शुरुआत की गई थी. जिसे अगले ही दिन जनता की सेवा में शुरू कर दिया गया था. मोहल्ला क्लीनिक में पहले 1 महीने में 1,61,354 लोगों का इलाज किया गया. वहीं,  20,656 लोगों ने मुफ्त लैब टेस्ट की सुविधा का उपयोग किया. 

15:55 PM

मनाली-लेह हाइवे पर दौड़ने वाली हिमाचल पर्यटन निगम की बस सेवा होने जा रही बंद
संदीप सिंह/मनाली: दुनिया की सबसे ऊंचाई पर से गुजरने वाला मनाली-लेह हाइवे पर दौड़ने वाली हिमाचल पर्यटन निगम की बस सेवा बंद होने जा रही है. मनाली से यह बस सेवा आज से बंद की गई और 17 सितंबर को आखिरी बस लेह से मनाली के लिए आएगी. 1 जुलाई से 15 सितंबर तक यह बस सेवा चलाई जाती है,  जिसका इस्तेमाल सैलानी सबसे ज्यादा करते हैं. इस बार 1 जुलाई से 15 सितंबर तक इस बस से 1,767 यात्री सफ़र कर चुके हैं और इस बार 31,80,600 रुपए का व्यवसाय किया गया है. 

15:40 PM

मां चिंतपूर्णी मंदिर पहुंचे पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा के पोते
शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा के पोते व कर्नाटक विधान परिषद के सदस्य डॉ. सूरज रेवन्ना ने मां चिंतपूर्णी के दरबार में हाजिरी लगाई. इस मौके पर चिंतपूर्णी मंदिर के पुजारी नभ कालिया ने वैदिक मंत्रों का उच्चारण कर उन्होंने मां की पावन पिंडी की पूजा-अर्चना करवाई. इसके बाद उन्होंने पूरे मंदिर परिसर का दौरा किया और चिंतपूर्णी मंदिर के इतिहास के बारे में जानकारी ली.

15:06 PM

पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी का BJP में होगा विलय
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सोमवार यानी की 19 सितंबर को दिल्ली में भाजपा में शामिल होंगे. PLC के प्रवक्ता प्रीतपाल सिंह बलियावाल ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस (PLC) का भाजपा में विलय होने की संभावना है. 

14:25 PM

झूठे आंकड़ें देकर जनता को गुमराह कर रही कांग्रेस-मंत्री राजिंदर गर्ग
हिमाचल प्रदेश के खाद्य आपूर्ति मंत्री राजिंदर गर्ग ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता को गलत आंकड़े देकर गुमराह कर रही है. कांग्रेस को अपने समय की महंगाई के आंकड़ों को भी याद करना चाहिए. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जनता को राहत देने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं.

11:49 AM

बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकश नड्ढा ने पश्चिम बंगाल में पार्टी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ज्यादती और हिंसक घटना की जांच के लिए 5 सदस्यीय समिति गठित की है, जो मौके पर जाकर जांच करेगी और पार्टी नेतृत्व को रिपोर्ट सौंपेगी. इस समिति में पंजाब बीजेपी के सीनियर लीडर सुनील जाखड़ को भी शामिल किया गया है.

 

11:45 AM

अमृतसर पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए राणा कंदोवालिया मर्डर के आरोपित और गैंगेस्टर जगू भगवानपुरिया गैंगेस्टर मनदीप सिंह उर्फ तूफान के पिता ने इन पर अपने बेटे के एनकाउंटर का शक जताया है.

09:09 AM

हिमाचल प्रदेश अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है. घूमने के लिए हिमाचल की टूरिस्ट सिटी शिमला सभी की पहली पसंद होता है. ऐसे में अब यहां की खूबसूरती में चार चांद लगने जा रहे हैं. शिमला में जल्द ही एक और रोपवे बनने जा रहा है. 

Trending news