Live Punjab Himachal 14 september: बरसाती मेंढ़क की तरह है आम आदमी पार्टी-विक्रमादित्य सिंह
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1350958

Live Punjab Himachal 14 september: बरसाती मेंढ़क की तरह है आम आदमी पार्टी-विक्रमादित्य सिंह

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

Live Punjab Himachal 14 september: बरसाती मेंढ़क की तरह है आम आदमी पार्टी-विक्रमादित्य सिंह
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 14 september 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

14 September 2022
13:35 PM

डलहौजी में अवैध तरीके से चलाए जा रहे होटल मालिकों पर कसा गया शिकंजा
पर्यटन नगरी डलहौजी में अवैध तरीके से चलाए जा रहे होटल मालिकों पर शिकंजा कसा गया है. पर्यटन विभाग ने इन पर लाखों रुपये का जुर्माना लगाया है. जिला पर्यटन अधिकारी निशांत ने बताया कि अवैध तरीके से होटल चलाए जाने से सरकार के नियमों की अवहेलना होने के साथ-साथ सरकार के टैक्स की भी चोरी हो रही थी. बहरहाल ऐसे कारोबारियों पर शिकंजा कसते हुए उन पर जुर्माना किया गया है और आगे भी यह कार्रवाई की जा रही है. 

13:30 PM

बरसाती मेंढ़क की तरह है आम आदमी पार्टी-विक्रमादित्य सिंह
विक्रमादित्य सिंह ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले कांग्रेस की सरकार के दौरान जनता से किए गए हर वायदे को पूरा गया. अब विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज कर दिसंबर महीने में कांग्रेस की सरकार बनाकर सभी गारंटियों को पूरा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी का कोई अस्तित्व नहीं है. वे सिर्फ बरसाती मेंढ़क हैं. पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार की कथनी और करनी में एक बड़ा अंतर हैं. प्रदेश के चुनाव में इनका खाता भी नहीं खुलने वाला है. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी मात्र लोगों की आंखों में धूल झोंकने वाली पार्टी है.

13:24 PM

शिमला ग्रामीण विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पीएम पर कसा तंज 
कांग्रेस कमेटी के महासचिव व शिमला ग्रामीण विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के मंडी दौरे को लेकर तंज कसते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री का मंडी आने पर स्वागत किया जाता है, लेकिन पीएम मंडी के मंडयाली धाम खाकर ही वापिस लौट गए. इतना ही नहीं उन्होंने प्रदेश के लिए कोई बड़ी घोषणा भी नई की. प्रधानमंत्री सिर्फ मीठी-मीठी बातें कर कर वापस चले गए. उन्होंने कहा कि चुनावी समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंडी आए और झूठी घोषणाएं कर वापस दिल्ली लौट गए. हिमाचल प्रदेश की जनता सब जानती है.  खासकर मंडी जिला से इस बार 10 विधानसभा सीटें कांग्रेस पार्टी की झोली में आएंगी. 

13:17 PM

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी के बीच वार पलटवार का दौर जारी है. हिमाचल कांग्रेस अनुसूचित विभाग के अध्यक्ष अमित नंदा ने प्रदेश की जयराम सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली को लेकर गंभीर नहीं है. सरकार कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन देकर कर्मचारियों के साथ गलत व्यवहार कर रही है.

11:30 AM

पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार के विरुद्ध चलाई मुहिम के दौरान आज जी.एस.टी. घोटाले संबधी कर नाकों से चोरी गाड़ीयां ले जाने और टैक्स चोरी करने वाले 6 दोषी एजंटों/बिचोलियों को गिरफ्तार किया है. यह व्यक्ति राज्य के कर अधिकारियों को रिश्वत देकर बदले में उनको टैक्स से बचने के लिए रास्ता बता रहा था. इसके साथ ही कम जुर्माना लगाकर कच्चा माल (लोहे का स्क्रैप) तैयार सामान ले जाने वाले वाहनों की चैकिंग के दौरान जीएसटी को सेंध लगा रहे थे.

Trending news