LIVE Himachal Election 2022: विधानसभा चुनाव 2022 के बीच छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का आज हिमाचल दौरा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1394179

LIVE Himachal Election 2022: विधानसभा चुनाव 2022 के बीच छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का आज हिमाचल दौरा

Himachal Election 2022: पंजाब और हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट.   

LIVE Himachal Election 2022: विधानसभा चुनाव 2022 के बीच छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का आज हिमाचल दौरा
LIVE Blog

Live पंजाब हिमाचल समाचार 14 October 2022: पंजाब और हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट. 

 

14 October 2022
11:51 AM

बर्फबारी के बाद रोहतांग दर्रा सैलानियों से हुआ गुलजार
हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी के बाद एक बार फिर 13,050 फीट ऊंचा प्रसिद्ध रोहतांग दर्रा सैलानियों से गुलजार हो गया है. चारों ओर बर्फ की सफेद चादर से ढके दर्रे में सैलानी खूब बर्फ और कड़ाके की ठंड का लुत्फ उठा रहे हैं. बता दें, हर साल बड़ी तदाद में सैलानी रोहतांग दर्रे का रुख करते हैं.

 

11:10 AM

चुनाव आयोग (Election Commission) की ओर से आज दोपहर 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी. ऐसे में माना जा रहा है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चुनाव की तारीखों का भी ऐलान हो सकता है. बता दें, यह प्रेस कॉन्फ्रेंस दिल्ली के विज्ञान भवन में होगी. इतना ही नहीं प्रदेश में जल्द ही आचार सहिंता भी लग सकती है. 

10:43 AM

आज हो सकता है हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 की तारीख का ऐलान
हिमाचल प्रदेश मे विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां तेज हो गई हैं. प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी माहौल गरमाया हुआ है. चुनावी माहौल के बीच राज्य में बड़े नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है. 13 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना गए थे जहां उन्होंने प्रदेश को देश की चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात दी थी. राजनीतिक पार्टियां भी एक-एक कर अपने प्रत्याशियों के नाम घोषित कर रही हैं. प्रदेश में अब जल्द ही आचार सहिंता भी लगने वाली है. ऐसे में आज चुनाव की तारीख का भी ऐलान हो सकता है. 

10:25 AM

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का आज हिमाचल दौरा
विधानसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज हिमाचल दौरा है. जहां वे सोलन में कांग्रेस की परिवर्तन प्रतिज्ञा रैली में शामिल होंगे. इसके साथ ही जनसभा को संबोधित करेंगे. 

09:27 AM

16 अक्टूबर को कांगड़ा आएंगे पीएम मोदी
बीते दिन गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने एक दिवसीय दौरे पर हिमाचल पहुंचे जहां उन्होंने देश की चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंड़ी दिखाकर दिल्ली रवाना किया. अब पीएम मोदी 16 अक्टूबर को कांगड़ा आएंगे. हालांकि धर्मशाला में क्या कार्यक्रम रहेगा, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन जिला व पुलिस प्रशासन को इस बारे सूचित कर दिया गया है कि 16 अक्टूबर को पीएम नरेंद्र मोदी अपने एक दिवसीय दौरे पर कांगड़ा आएंगे. 

Trending news