हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में युवा कांग्रेस का अनशन हुआ खत्म, पीएम से की ये मांग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1202230

हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में युवा कांग्रेस का अनशन हुआ खत्म, पीएम से की ये मांग

हिमाचल कांग्रेस कमेटी के महासचिव अजय सोलंकी ने कहा कि पुलिस पेपर लीक मामले को लेकर युवा कांग्रेस ने प्रदेश के हजारों युवाओं की लड़ाई लड़ी है, जिनके साथ प्रदेश सरकार ने खिलवाड़ किया है.

हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में युवा कांग्रेस का अनशन हुआ खत्म, पीएम से की ये मांग

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में 19 मई से जारी युवा कांग्रेस के अनशन का आज समापन हो गया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को जूस पिलाकर क्रमिक अनशन को खत्म करवाया, जिसके बाद कांग्रेसी नेताओं और युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक मांग पत्र प्रधानमंत्री को डीसी सिरमौर के जरिए भेजा है.

सिद्धू मूसेवाला के बाद इस पंजाबी सिंगर को दी गई धमकी, कहा अंजाम भुगतने को रहें तैयार

गुनहगारों को बचाने की हो रही कोशिश 
मीडिया से बात करते हुए हिमाचल कांग्रेस कमेटी के महासचिव अजय सोलंकी ने कहा कि पुलिस पेपर लीक मामले को लेकर युवा कांग्रेस ने प्रदेश के हजारों युवाओं की लड़ाई लड़ी है, जिनके साथ प्रदेश सरकार ने खिलवाड़ किया है. सोलंकी ने कहा कि भले ही इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने का फैसला सरकार ने लिया हो, लेकिन अभी तक ये केस सीबीआई को हैंडओवर नहीं किया गया है. इतना ही नहीं इस पूरे मामले में असली गुनहगारों को बचाने को कोशिश की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- UPSC 2021 Result: जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी की श्रुति शर्मा ने किया टॉप

प्रधानमंत्री से की ये मांग
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी और युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की ओर से प्रधानमंत्री को डीसी के जरिए ज्ञापन भेजा जा रहा है, जिसमें मांग की गई है कि शिमला दौरे पर पहुंच रहे पीएम आर्थिक पैकेज की घोषणा करें साथ ही पुलिस पेपर लीक मामले की सीबीआई से निष्पक्ष जांच करवाएं. इनका कहना है कि हिमाचल प्रदेश के भीतर पुलिस पेपर लीक मामले में सबसे बड़ा घोटाला हुआ है, जिसमें करोड़ों रुपये का लेनदेन हुआ है ऐसे में इसकी निष्पक्ष जांच होना जरूरी है.

WATCH LIVE TV

Trending news