Chamba में हुई युवक मौत हत्याकांड में तेज हुई राजनीति, सीएम सुक्खू ने बीजेपी पर साधा निशाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1742333

Chamba में हुई युवक मौत हत्याकांड में तेज हुई राजनीति, सीएम सुक्खू ने बीजेपी पर साधा निशाना

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में एक युवक की हत्या कर दी गई, लेकिन अब इस मामले में राजनीति शुरू हो गई है. बीजेपी इस मामले में कांग्रेस को घेरते हुए जांच की मांग कर रही है. 

 

Chamba में हुई युवक मौत हत्याकांड में तेज हुई राजनीति, सीएम सुक्खू ने बीजेपी पर साधा निशाना

संदीप सिंह/शिमला: चंबा में हुई युवक की हत्या मामले में हिमाचल प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है. मामला अब दो समुदाय के बीच बन गया है. विपक्षी दल भाजपा ने इस मामले को जोरो शोरों से उठाते हुए धार्मिक रंग दे दिया है. आज प्रदेश भाजपा ने सभी 12 जिलों में धरना प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. भाजपा इस पूरे मामले में एनआईए की जांच की मांग कर रही है. इसके पीछे वजह यह है कि भाजपा आरोपी के कनेक्शन आतंकी गतिविधियों जैसे मामलों में संलिप्त रहने से जोड़ रही है.

भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना
शिमला में भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि सुखविंदर सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है. प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है, जिस तरह चंबा में युवक की हत्या कर दी गई उसके बाद सरकार की संवेदनहीनता सामने आ गई है. हत्या को लेकर सरकार के बयान साफ दिखाते हैं कि सरकार कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर नहीं है. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पहले ही हिंदुत्व प्रदेश में कांग्रेस की जीत जैसे कई बयान दे चुके हैं. ऐसे में अब इस हत्या की एनआईए जांच होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- Chamba Murder Case: चंबा हत्याकांड को लेकर जगह-जगह हो रही राजनीति  

सीएम सुक्खू ने कही ये बात
वहीं, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि भाजपा बेवजह इस मामले को सियासी रंग देने में लगी हुई है. यह ऐसा पहला मामला है, जिसमें सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके बावजूद विपक्ष धरना प्रदर्शन कर रहा है. उन्होंने कहा कि चंबा में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने चंबा में आगजनी की और आरोपी के घर जला दिए. भाजपा की NIA की जांच की मांग को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि 'केंद्र में भाजपा की सरकार है. जयराम ठाकुर वहां सीधी जांच की मांग कर सकते हैं, उन्हें किसने रोका है. उन्होंने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए इसे मुद्दा बना रही है. अगर भाजपा को राजनीति करनी है तो और मुद्दों पर करे.

WATCH LIVE TV

Trending news