इस राज्य की जनता पर BJP छोड़ गई करोड़ों रुपये का कर्ज, लग रहे गंभीर आरोप
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1530945

इस राज्य की जनता पर BJP छोड़ गई करोड़ों रुपये का कर्ज, लग रहे गंभीर आरोप

Himachal Pradesh News: हर्षवर्धन चौहान के उद्योग मंत्री बनने के बाद से ही सिरमौर जिले में खुशी की लहर है. उद्योग मंत्री बनने के बाद औद्योगिक क्षेत्र पांवटा साहिब में बीती रात हर्षवर्धन चौहान का जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान उद्योगपतियों ने उम्मीद जताई कि उद्योगों से संबंधित समस्याओं का समाधान होगा. 

 

इस राज्य की जनता पर BJP छोड़ गई करोड़ों रुपये का कर्ज, लग रहे गंभीर आरोप

ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के करीब एक महीने बाद 8 जनवरी रविवार सुबह राजभवन शिमला में सुक्खू सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार हुआ. जहां राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर ने सुक्खू सरकार के अलग-अलग 7 मंत्रियों को शपथ दिलाई. इस दौरान शिलाई क्षेत्र से विधायक हर्षवर्धन चौहान ने उद्योग मंत्री पद की शपथ ली.

उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान से जुड़ीं उद्योगपतियों को बड़ी उम्मीदें
बता दें, प्रदेश की नवनिर्वाचित कांग्रेस सरकार के उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान इन दिनों अपने गृह जिला सिरमौर दौरे पर हैं. ऐसे में औद्योगिक नगरी पांवटा साहिब पहुंचने पर उद्योगपतियों ने उनका जोरदार स्वागत किया. नई सरकार और नए उद्योग मंत्री से उद्योगपतियों को बड़ी उम्मीदें हैं. उद्योगपति अब हर्षवर्धन से नई व्यवस्था के तहत उद्योगों में आ रही समस्याओं के समाधान की आशा कर रहे हैं. उद्योग संचाल में आ रही समस्याओं के बारे में उद्योगपतियों ने उद्योग मंत्री हषर्वर्धन चौहान से बातचीत की है. नई सरकार के उद्योगों में आ रही समस्याओं के समाधान के लिए न सिर्फ पांवटा साहिब बल्कि प्रदेश के तमाम उद्योगपति इन समस्याओं के निदान की उम्मीद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bharat Jodo Yatra: दो दिन बाद हिमाचल प्रदेश में प्रवेश कर जाएगी 'भारत जोड़ो यात्रा' 

16 स्थानों पर किए गए नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम
बता दें, पांवटा साहिब पहुंचने पर हर्षवर्धन चौहान का नागरिक अभिनंदन भी हुआ. यहां क्षेत्र की जनता ने जिले के एकमात्र कैबिनेट मिनिस्टर का फूल मालाएं और बुके देकर अभिनंदन किया. सिरमौर जिले में पांवटा साहिब तक 16 स्थानों पर उद्योग मंत्री का नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम हुआ. कार्यक्रमों के दौरान हर्षवर्धन चौहान ने लोगों को आश्वासन दिया कि चरणबद्ध तरीके से हर समस्या का समाधान किया जाएगा और विकास कार्यों को गति दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- Joshimat की तरह हिमाचल प्रदेश पर मंडरा रहे खतरे के बादल, यहां भी धंसने लगी जमीन

बीजेपी पर जमकर कसा तंज
उन्होंने खेद जताते हुए कहा कि भाजपा सरकार कांग्रेस और प्रदेश की जनता पर करोड़ों रुपये का कर्ज छोड़कर गई है. उन्होंने भाजपा के ऑपरेशन लोट्स पर भी जमकर तंज कसे और बीजेपी को सीख देने की बात कहते हुए कहा कि हिमाचल के ईमानदार कांग्रेस विधायक बिकने वाले नहीं हैं. इतना ही नहीं उन्होंने धनबल से वोट खरीदने की राजनीति पर भी प्रहार किया और कहा कि सिरमौर की ईमानदार जनता भाजपा के धन प्रयोग के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी.

WATCH LIVE TV

Trending news