ऊना में हुए हादसे पर सीएम जयराम ने जताया दुख, कांग्रेस बीजेपी के नेताओं ने परिजनों को दी सांत्वना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1347026

ऊना में हुए हादसे पर सीएम जयराम ने जताया दुख, कांग्रेस बीजेपी के नेताओं ने परिजनों को दी सांत्वना

आज सुबह हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में दर्दनाक हादसा हो गया. जहां एक कार खंभे से टकराकर खेत में जाकर पटल गई. इस दौरान हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही हिमाचल सीएम जयराम ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया है. 

ऊना में हुए हादसे पर सीएम जयराम ने जताया दुख, कांग्रेस बीजेपी के नेताओं ने परिजनों को दी सांत्वना

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना सदर थाना के अंतर्गत आने वाले गांव कुठार कलां मे आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां एक कार खंभे से टकराकर खेत में जा गिरी. इस दौरान कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान राजन जसवाल पुत्र कुलदीप जसवाल, अमल पुत्र नंद लाल निवासी सलोह, विशाल चौधरी उर्फ अमनदीप पुत्र वलदेव सिंह निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल जिला रुपनगर पंजाब और अनूप सिंह पुत्र जनक राज निवासी झलेड़ा के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार बीती रात संतोषगढ़ से ऊना जा रही पंजाब की इनोवा गाड़ी गांव कुठार कलां में सड़क किनारे लगे खंभे से टकराने के बाद खेतों में पलट गई. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और गाड़ी को सीधा किया. हादसे में सलोह निवासी राजन जसवाल और अमल की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि हादसे में घायल कार चालक विशाल चौधरी निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल और अनूप सिंह निवासी झलेड़ा को ऊना अस्पताल लाया गया जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- सरवीन चौधरी ने कांग्रेस की 'रोजगार संघर्ष रैली' को बताया फेरी, कहा प्रदेश में फिर वापस आएगी BJP

कांग्रेस और बीजेपी के कई नेताओं ने परिजनों को दी सांत्वना
पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है ऊना एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हादसे की जानकारी मिलते ही राज्य के कई बड़े नेताओं ने घायलों का हाल जाना. कांग्रेस और बीजेपी के कई नेताओं ने परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, हिमाचल वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती हिमाचल उद्योग निगम के उपाध्यक्ष रामकुमार शर्मा, कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा सहित तमाम लोग अस्पताल पहुंचे. 

ये भी पढ़ें- ओपीएस के नाम पर कर्मचारियों को गुमराह कर रही कांग्रेस सरकार- सीएम जयराम

सीएम जयराम ने ट्वीट कर जताया दुख
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने ऊना हादसे पर दुख व्यक्त किया है. सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'ऊना में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु वाली खबर अत्यंत दर्दनाक और दुखद है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति दे और शोकग्रस्त परिवारजनों को संबंल प्रदान करें 
ॐ शांति!'.

WATCH LIVE TV

Trending news