हिमाचल में बनने जा रही BJP की सरकार, बदल रहा रिवाज-सीएम जयराम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1449980

हिमाचल में बनने जा रही BJP की सरकार, बदल रहा रिवाज-सीएम जयराम

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव का परिणाम आने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में हर पार्टी हिमाचल में अपनी सरकार बनने का दावा कर रही है. आज परवाणू में चुनाव प्रबंधन समिति की समीक्षा बैठक हुई. इस दौरान हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश में बीजेपी सरकार बनना का दावा किया.  

हिमाचल में बनने जा रही BJP की सरकार, बदल रहा रिवाज-सीएम जयराम

मंजू शर्मा/सोलन: हिमाचल प्रदेश के परवाणू में आज चुनाव प्रबंधन समिति की समीक्षा बैठक आयोजित की गई, जिसमें मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, डॉक्टर राजीव बिंदल, डॉक्टर सिकंदर कुमार और भाजपा के वरिष्ठ नेता मंगल पांडे भी उपस्थित रहे. इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी में चुनाव प्रबंधन की दृष्टि से उत्तम कार्य किया है, जिसकी वजह से पार्टी पूरे चुनाव में फ्रंट फुट पर रही है.

अच्छा काम करती है BJP- सीएम 
सीएम ने कहा कि चुनाव प्रबंधन में भाजपा नेता मंगल पांडे द्वारा अच्छा कार्य किया गया है. उनकी योजनाएं महत्वपूर्ण साबित हुई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी में सभी नीतियों की अच्छी प्लानिंग की गई और उसकी एग्जीक्यूशन पर भी खास ध्यान दिया गया है. इस बार का विधानसभा चुनाव सभ्यता और सहजता के साथ लड़ा गया है. इन चुनावों में पार्टी की ओर से प्रबंधन में कोई कमी नहीं हुई.

ये भी पढ़ें- माचल के इस मेले में 10 रूपये के रूमाल की कीमत होती है 30 हजार, जानें वजह

सीएम ने बताया किसे कहते हैं उत्तम प्रंबंध
पूरे प्रदेश में सभी नेताओं द्वारा अच्छा काम किया गया और उनके सभी कार्यक्रम भी अच्छे हुए, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया. ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी भी नेता का कार्यक्रम बना और वह रद्द भी नहीं हुआ. इसी को उत्तम प्रबंधन कहते हैं. भाजपा के सभी 18 विभागों ने अच्छा काम किया है. भाजपा का हर कार्यकर्ता घर-परिवार छोड़कर दिन-रात अच्छे चुनाव प्रबंधन के लिए काम कर रहा था, जिसके लिए सभी को बधाई दी. इस बार हिमाचल प्रदेश में रिवाज बदलना तय है और भाजपा हिमाचल प्रदेश में एक मजबूत सरकार बनाने जा रही है.

365 दिन काम करती है बीजेपी-सुरेश कश्यप
सुरेश कश्यप ने कहा कि बीजेपी ने चुनाव प्रबंधन की दृष्टि से बहुत ही अच्छा कार्य किया है. हम हिमाचल प्रदेश में एक मजबूत सरकार बनाने जा रहे हैं, उन्होंने कहा कि इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को इस काम के लिए विशेष बधाई एवं शुभकामनाएं. कश्यप ने कहा कि बीजेपी एकमात्र ऐसा राजनीतिक दल है जो 365 दिन काम करता है जब चुनाव निपटने के बाद सभी पार्टियां सो जाती हैं बीजेपी तब भी काम करती हैं.

ये भी पढ़ें- दलाईलामा को ही क्यों किया गया पहले शांति पुरस्कार से सम्मानित, क्या है इसके पीछे की बड़ी वजह

राजीव बिंदल ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं ने चुनाव प्रबंधन के लिए अच्छा काम किया है. सभी कार्यकर्ता दिन रात पार्टी को मजबूत करने के बाद भी काम कर रहे थे. इसका परिणाम अच्छा ही आएगा और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की मजबूत सरकार बनेगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news