Viral news: पहले सुहागरात के लिए किया ना, फिर घर से जेवर और पैसे लेकर फरार हुई 'लुटेरी दुल्हन', दलाल निकला...
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1623890

Viral news: पहले सुहागरात के लिए किया ना, फिर घर से जेवर और पैसे लेकर फरार हुई 'लुटेरी दुल्हन', दलाल निकला...

मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है जहां 'लुटेरी दुल्हन' और दलाल की मिलीभगत की वजह से दूल्हे के लिए उसकी सुहाग की सेज 'काली रात' बन गई. 

Viral news: पहले सुहागरात के लिए किया ना, फिर घर से जेवर और पैसे लेकर फरार हुई 'लुटेरी दुल्हन', दलाल निकला...

Dulha Dulhan Suhagrat Viral News: हिन्दू धर्म में विवाह को बहुत ही पवित्र और शुभ माना जाता है. शादी के कुछ दिन पहले से ही दूल्हा-दुल्हन के घर में शादी की रस्में शुरू हो जाती है. फिर एक दिन दूल्हा-दुल्हन शादी के पवित्र बंधन में बंद जाते हैं. लेकिन आज कल शादी जैसे मिलन में भी बेईमानी हो रही है. जी हां, ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है जहां 'लुटेरी दुल्हन' और दलाल की मिलीभगत की वजह से दूल्हे के लिए उसकी सुहाग की सेज 'काली रात' बन गई. 

दूल्हे को था सुहागरात का इंतज़ार 

बता दें कि दूल्हे पक्ष को अपने चपेट में फसाने के लिए सोच समझकर शादी का चक्रव्यूह रचाया गया था. एक दलाल द्वारा करवाया गया रिश्ता पूरे रीति-रिवाजों के साथ तय दिन पर संपन्न हुआ और शादी के अगले दिन दूल्हा सुहागरात के मौके पर दुल्हन संग एकाएक होने का इंतज़ार कर रहा था.

पीरियड्स के बहाने दूल्हे को रखा दूर 

सुहागरात के दौरान सुहाग के सेज पर नवविवाहित दुल्हन ने दूल्हे से कहा कि उसके पीरियड्स शुरू हो गए हैं, इसलिए वह शारीरिक संबंध नहीं बना सकती. शादी के 7 दिनों तक दुल्हन दूल्हे को अपने पास आने से रोकती रही और 7वें दिन वह गायब हो गई.

यह भी पढ़ें: Alcohol Drinking Tips: पुरुषों को एक दिन में पीनी चाहिए बस इतनी शराब, महिलाएं भी जानें अल्कोहल पीने की Limit

घर से जेवर और पैसे लेकर दुल्हन फरार 

दुल्हन के अचानक गायब होने बाद दूल्हे और उसके परिजनों ने उसको ढूंडना शुरू कर दिया. साथ ही घर की तलशी ली गई तो पता चला कि घर से सोने का मंगलसूत्र, कान के झुमके, चांदी के जेवर और 3 लाख रुपये नकद गायब थे.

एक कमरे में बंद मिले 'लुटेरी दुल्हन' और दलाल

उसके बाद पीड़ित पक्ष सीधे उस दलाल के घर पहुंचे, जिसने यह शादी करवाई थी. वहां पहुंचते ही दूल्‍हा और उनके परिजनों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई. जी हां, नई नवेली दुल्‍हन, जो दूल्हे को करती रही इंकार, वो दलाल संग एक ही कमरे में आपत्तिजनक हालात में मिली. 

बाद में पूरा मामला सामने आया और पता चला कि यह एक लुटेरी दुल्हन है जो शादी के बाद पैसे और गहने लेकर फरार हो जाती है और इस औरत और दलाल के खिलाफ पहले से ही आपराधिक मामला दर्ज किया गया है. इतना ही नहीं इनका पूरा गैंग है जिसकी खोज जारी है. .

यह भी पढ़ें: Punjab Internet latest news: पंजाब में इंटरनेट बैन को लेकर जारी हुए नए आदेश, जानिए अब कहां-कहां बंद रहेगा इंटरनेट

Trending news