19 साल के इस युवक को सौंपा गया था मूसेवाला पर पहली गोली चलाने का जिम्मा
Advertisement

19 साल के इस युवक को सौंपा गया था मूसेवाला पर पहली गोली चलाने का जिम्मा

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मूसेवाला के दो हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके एक आरोपी की उम्र जानकर हर कोई हैरान है.

 19 साल के इस युवक को सौंपा गया था मूसेवाला पर पहली गोली चलाने का जिम्मा

Sidhu Moose wala: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला हत्या में शामिल दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इसे गोल्डी बरार गैंग का शार्प शूटर बताया जा रहा है. अंकित नाम का आरोपी हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है. इसके ऊपर राजस्थान में भी हत्या की कोशिश के 2 मामले दर्ज हैं. 

ये भी पढ़ें- LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 4 July 2022 : Sidhu MooseWala के दो हत्यारों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

राजस्थान में लॉरेंस गैंग का हेड है दूसरा आरोपी
इसके अलावा दूसरा आरोपी सचिन भिवानी का रहने वाला बताया जा रहा है. इस पर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटरों को छिपाने और मदद करने का आरोप है. बताया जा रहा है कि सचिन राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गैंग-गोल्डी बरार गैंग को संभालता है. यह राजस्थान की लॉरेंस बिश्नोई गैंग-गोल्डी बरार गैंग का हेड है. इस पर भी राजस्थान में कई केस दर्ज हैं. दोनों को कश्मीरी गेट बस अड्डे से पकड़ा गया. इनके पास से 2 पिस्टल,19 कारतूस और पंजाब पुलिस की 3 वर्दी बरामद हुई है. 

ये भी पढ़ें- Tarun Majumdar Death: 5 बार फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित इस डायरेक्टर का हुआ निधन

19 साल का है सिद्धू मूसवाला का हत्यारा
बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला को सबसे पास के गोली मारने वाला अंकित ही था. हैरानी की बात यह है कि शूटर अंकित की उम्र अभी महज 19 साल है. इससे पहले इसने कभी किसी की जान नहीं की. इतना ही नहीं मिली जानकारी के अनुसार सिरसा चार महीने पहले ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग में शामिल हुआ था. 

WATCH LIVE TV

Trending news