हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में हुए विधानसभा चुनाव 2022 के लिए नामांकन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1405875

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में हुए विधानसभा चुनाव 2022 के लिए नामांकन

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बीते दिन नामांकन किए गए, जिसके लिए बीजेपी से डॉ. राजीव बिंदल और कांग्रेस उम्मीदवार अजय सोलंकी ने भी नामांकन किया. इस दौरान दोनों उम्मीदवारों ने एक-दूसरे पर वार-पलटवार करते हुए जीत हासिल करने की बात कही. 

 

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में हुए विधानसभा चुनाव 2022 के लिए नामांकन

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में शुक्रवार को कई दिग्गज नेताओं ने अपने नामांकन दर्ज करवाए. नामांकन प्रक्रिया के बहाने इन दिग्गजों ने शक्ति प्रदर्शन भी किया. नाहन विधानसभा क्षेत्र से आज BJP उम्मीदवार डॉ. राजीव बिंदल और कांग्रेस उम्मीदवार अजय सोलंकी ने अपना नामांकन दर्ज करवाया. बीजेपी नेता डॉ. राजीव बिंदल और कांग्रेस उम्मीदवार अजय सोलंकी के समर्थकों ने शहर में रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया. 

आगे भी काम करती रहेगी बीजेपी-डॉ. राजीव बिंदल
मीडिया से बात करते हुए डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि 2017 विधानसभा चुनाव में उन्हें नाहन विधानसभा क्षेत्र की जनता का सहयोग मिला था. उन्हें उम्मीद है कि इस चुनाव में भी उन्हें जनता का पूरा सहयोग मिलेगा. बिंदल ने कहा कि उन्होंने जयराम सरकार के नेतृत्व में नाहन विधानसभा क्षेत्र में कई विकासात्मक कार्य किए हैं, जिन्हें जनता के आशीर्वाद से और आगे  बढ़ाया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर उन्हें जनता का समर्थन मिलता है तो वे लगातार 5 साल तक जनता के बीच रहेंगे और जिस तरह पिछले 5 साल में सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम किया है वह आगे भी लगातार करते रहेंगे. 

ये भी पढ़ें- जानें कुटलेहर विधानसभा सीट का राजनीतिक समीकरण, कांग्रेस और BJP को AAP दे सकती है टक्कर

कांग्रेस उम्मीदवार अजय सोलंकी ने भरी जीत की हुंकार
वहीं, कांग्रेस उम्मीदवार अजय सोलंकी ने कहा कि कांग्रेस ने एक आम परिवार से जुड़े व्यक्ति को टिकट दिया है, जिसके लिए वह पार्टी हाईकमान का आभार जताते हैं. उन्हें उम्मीद है कि जनविरोधी सरकार के खिलाफ जनता वोट कर हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को समर्थन करेगी. उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी को लेकर लोगों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. उन्हें उम्मीद है कि विधानसभा चुनाव 2022 में सिरमौर विधानसभा क्षेत्र की जनता उनका साथ देगी. सोलंकी ने कहा कि अगर जनता ने उन्हें मौका दिया तो हर क्षेत्र में नाहन विधानसभा क्षेत्र के लोगों की लड़ाई लड़ी जाएगी.

ये भी पढ़ें- Chamba Assembly Seat पर एक दशक से BJP का राज, क्या इस बार झाड़ू करेगी साफ

बता दें, शिलाई से कांग्रेस उम्मीदवार हर्षवर्धन चौहान, रेणुका जी सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विनय कुमार, बीजेपी उम्मीदवार नारायण सिंह और पच्छाद से कांग्रेस उम्मीदवार दयाल प्यारी ने अपना नामांकन दर्ज करवाया.

WATCH LIVE TV

Trending news