Amritpal Singh arrested: भगौड़े अमृतपाल ने गिरफ्तारी से पहले गुरुद्वारे में दिया प्रवचन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1664309

Amritpal Singh arrested: भगौड़े अमृतपाल ने गिरफ्तारी से पहले गुरुद्वारे में दिया प्रवचन

Amritpal singh arrested Live: रविवार सुबह पंजाब पुलिस ने खालिस्तानी समर्थक भगौड़े अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया. अब उसे असम की डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया है. वहीं, पंजाब पुलिस ने राज्य के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.  

Amritpal Singh arrested: भगौड़े अमृतपाल ने गिरफ्तारी से पहले गुरुद्वारे में दिया प्रवचन

Amirtpal Singh Live: 'वारिस पंजाब दे' के चीफ व खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. पंजाब पुलिस ने रविवार सुबह भगौड़े अमृतपाल सिंह को मोगा से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने फिलहाल राज्य में सभी से शांति बनाए रखने और किसी भी तरह की गलत जानकारी न फैलाने की अपील की है. 

असम की डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया अमृतपाल सिंह 
'वारिस पंजाब दे' प्रमुख अमृतपाल सिंह गिरफ्तारी से पहले मोगा के रोडेवाला गुरुद्वारा में दिखा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गिरफ्तारी के बाद अमृतपाल को बठिंडा के एयरफोर्स स्टेशन ले जाया गया. अब उसे असम की डिब्रूगढ़ जेल भेजा गया है.  

18 मार्च से फरार था अमृतपाल
गौरतलब है कि अमृतपाल सिंह 18 मार्च से फरार था, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पंजाब पुलिस समेत कई राज्यों की पुलिस अलर्ट मोड पर थी. इसके लिए कई राज्यों में नाकाबंदी भी की गई थी. इस बीच अमृतपाल के कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिनमें अमृतपाल खुलेआम घूमता नजर आ रहा था. 

पंजाब पुलिस के आईजी का बड़ा बयान
इस बीच कहा जा रहा है कि अमृतपाल सिंह ने पंजाब पुलिस के सामने सरेंडर किया है जबकि पंजाब पुलिस के आईजी ने बताया कि उन्होंने अमृतपाल को गिरफ्तार किया है. उनका कहना है कि इंटेलिजेंस इनपुट के आधार पर कार्रवाई करते हुए गुरुद्वारे की घेराबंदी की गई और फिर एनएसए के तहत अमृतपाल को गिरफ्तार किया गया. 

उनका कहना है कि गुरुद्वारे की पवित्रता को देखते हुए अमृतपाल को अंदर जाकर गिरफ्तार नहीं किया गया, लेकिन गुरुद्वारे के बाहर पुलिस की तैनाती कर दी गई थी और सुबह करीब 6 बजकर 45 मिनट पर उसके बाहर आने पर गिरफ्तार कर लिया गया. 

 

Trending news