दो दिवसीय दौरे पर हिमाचल पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, कहा एक बार नहीं बार-बार भाजपा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1420142

दो दिवसीय दौरे पर हिमाचल पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, कहा एक बार नहीं बार-बार भाजपा

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 की सरगर्मियों के बीच आज गृह मंत्री अमित शाह हिमाचल के भटियात विधानसभा क्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और हिमाचल में एक बार भाजपा और बार-बार भाजपा का नारा दिया. 

 

दो दिवसीय दौरे पर हिमाचल पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, कहा एक बार नहीं बार-बार भाजपा

Himachal chunav: हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को 68 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं और 9 दिसंबर को परिणाम घोषित किया जाना है. ऐसे में प्रदेश में चुनावी माहौल भी गरमाया हुआ है. यहां राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं का आना-जाना भी जारी है. ऐसे में आज गृहमंत्री अमित शाह भी अपने दो दिवसीय दौरे पर हिमाचल पहुंचे जहां उन्होंने भटियात विधानसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.   

ऊपरी हिमाचल भी भाजपा का निचला हिमाचल भी भाजपा का  
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष ने हिमाचल को दो हिस्सों में बांट दिया है एक ऊपरी हिमाचल और दूसरा निचला हिमाचल. उन्होंने कहा कि आज मैं आपसे कहता हूं ऊपरी हिमाचल भी भाजपा का है और निचला हिमाचल भी भाजपा का ही है.

ये भी पढ़ें- Himachal Chunav: इस विधानसभा क्षेत्र में ज्यादातर युवा हैं सैनिक, जानें क्या है चुनावी गणित?

अमित शाह का कांग्रेस नेताओं पर तंस
उन्होंने कहा कि जब कोई चुनाव होता है तो दो राजनीतिक दल आमने-सामने होते हैं और जब वे किसी क्षेत्र में प्रचार के लिए जाते हैं तो अपने पार्टी द्वारा किए विकास कार्यों तो गिनाते हैं. ठीक वैसे ही हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार के लिए कांग्रेस और बीजेपी के नेता भी आए, लेकिन इस दौरान बीजेपी के नेताओं ने हर घर में बिजली, पानी और स्वास्थय कार्ड पहुंचाने समेत पार्टी द्वारा कराए गए विकास कार्यों के बारे में बताया, लेकिन कांग्रेस पार्टी के नेताओं के पास कुछ नहीं हैं, वो बस एक ही बात कहते हैं कि हिमाचल का एक ही रिवाज है हिमाचल में एक बार कांग्रेस और एक बार भाजपा.

हिमाचल में बदलेगा रिवाज, एक बार नहीं अब हर बार होगी बीजेपी
इसके साथ ही उन्होंने जनता से कहा कि इस बार हिमाचल में एक बार कांग्रेस और एक बार भाजपा का रिवाज बदलना है. हिमाचल में अब बस एक ही रिवाज रखना है एक बार भाजपा और बार-बार भाजपा. अमित शाह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश का चप्पा-चप्पा बीजेपी का है.  

WACTH LIVE TV

Trending news