Advertisement
photoDetails0hindi

IPL Auction 2024: डेविड वार्नर को सनराइजर्स हैदराबाद ने किया ब्लॉक, क्रिकेटर ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

डेविड वार्नर ने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें बताया जा रहा है की आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है.  

आईपीएल ऑक्शन 2024

1/4
आईपीएल ऑक्शन 2024

आज, यानी 19 दिसंबर 2023 को आईपीएल ऑक्शन जोरों शोरों से चल रहा है. इसी बीच IPL 2016 में डेविड वार्नर की कप्तानी में जीती टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने मतभेद के चलते उन्हें ब्लॉक कर दिया है.

 

ट्रैविस हेड सनराइजर्स हैदराबाद में शामिल

2/4
ट्रैविस हेड सनराइजर्स हैदराबाद में शामिल

यह खबर तब सामने आई जब डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रैविस हेड को IPL ऑक्शन में अपनी पुरानी टीम सनराइजर्स हैदराबाद में शामिल होने के लिए बधाई दे रहे थे. ट्रैविस को दुबई में चल रहे 'आईपीएल ऑक्शन 2024' में सनराइजर्स द्वारा 6.8 करोड़ रूपए में ख़रीदा गया है,पर जैसे ही वार्नर ने उन्हें बधाई देने के लिए सनराइजर्स के पेज को खोला तो उन्हें पता चला की वे ब्लॉक कर दिए गए हैं.

 

कप्तानी से हटाया

3/4
कप्तानी से हटाया

आईपीएल के कुछ सीजन पहले डेविड वार्नर और सनराइजर्स के बीच मतभेद हो गए थे, जिसके चलते वार्नर को बीच सीजन में सनराइजर्स द्वारा कप्तानी से हटा दिया गया था. उसके बाद से ही वार्नर दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं.

 

20.50 करोड़ की कीमत

4/4
20.50 करोड़ की कीमत

सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्रैविस हेड के आलावा, ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप विजेता कप्तान पैट कमिंस को 20.50 करोड़ की कीमत पर अपनी टीम में शामिल किया है.