Advertisement
photoDetails0hindi

IPL: खूबसूरती में बॉलीवुड की हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं इन क्रिकेट प्लेयर्स की पत्नियां

IPL 2023: बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों के बारे में तो आपने बहुत कुछ सुना होगा. उनकी खूबसूरत पोस्ट भी देखी होंगी, लेकिन यहां हम आपको दिखाने जा रहे हैं क्रिकेट टीम के कप्तानों की पत्नियों की तस्वीरें जो बॉलीवुड हसीनाओं को भी मात देती हैं.  

1/7

MS Dhoni Wife: एमएस धोनी की पत्नी का नाम साक्षी है. इन दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम जीवा है. धोनी की वाइफ साक्षी की स्कूलिंग रांची में हुई. इसके बाद इन्होंने औरंगाबाद से होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया. साक्षी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं.

2/7

Rohit Sharma wife: रोहित शर्मा की पत्नी का नाम रितिका सजदेह है. इन दोनों की लव स्टोरी खूब चर्चाओं में रही है. बता दें, रितिका सजदेह रोहित शर्मा की स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर रही हैं. दोनों की शादी 13 दिसंबर 2015 को हुई थी. 

3/7

Hardik Pandya wife: अगले कप्तान का नाम है हार्दिक पांड्या, जिन्होंने 2020 में हुसर्बियाई की मॉडल नताशा स्टानकोविच से शादी की थी. इन दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्या है.

4/7

KL Rahul wife: स्टार क्रिकेटर केएल राहुल की शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी से हुई है. केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी 2023 को सात फेरे लेकर अपने नए जीवन की शुरुआत की. 

5/7

Faf du Plessis wife: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस की पत्नी का नाम इमारी विसेर है. ये अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. इनकी दो बेटियां भी है. इसके बाद भी इमारी काफी हॉट दिखती हैं.

6/7

Sanju Samson wife: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन की पत्नी का नाम चारुलता है जो उनकी कॉलेज गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं. हालांकि दोनों की लव स्टोरी के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं. चारुलता किसी हसीना से कम नहीं लगती हैं. 

7/7

Aiden Markram wife: वहीं, सनराइजर्स इस्टर्न के कप्तान एडेन मार्करम की बात की जाए तो ये अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. इनकी पत्नी का नाम डैनियली ओ कॉनर है जो खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं.