IPL 2023, RCB vs LSG: लखनऊ के खिलाफ बेंगलोर को मिली हार के बाद डेल स्टेन ने कहा, 'कर्मा', बाद में...
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1647569

IPL 2023, RCB vs LSG: लखनऊ के खिलाफ बेंगलोर को मिली हार के बाद डेल स्टेन ने कहा, 'कर्मा', बाद में...

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 211 रन बनाए और लखनऊ सुपर जायंट्स को 212 रनों का लक्ष्य दिया. 

IPL 2023, RCB vs LSG: लखनऊ के खिलाफ बेंगलोर को मिली हार के बाद डेल स्टेन ने कहा, 'कर्मा', बाद में...

IPL 2023, RCB vs LSG Update: बीती रात आईपीएल 2023 का एक रोमांचक मैच देखने को मिला जहां लखनऊ सुपर जायंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एक शानदार जीत दर्ज की. मैच के आखरी ओवर में हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने बेशक लखनऊ की सांसे अटका दी थी लेकिन मैच लखनऊ के पक्ष में ही रहा. हालांकि इस मैच के बाद सबकी नज़रें डेल स्टेन के ट्वीट (Dale Steyn Karma tweet news) पर पड़ी जहां उन्होंने लिखा, 'कर्मा'. 

इस ट्वीट के जरिए डेल स्टेन ने किसे निशाना बनाया या ये ट्वीट किसके लिए था, इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं लिखा लेकिन कुछ समय बाद ही दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज़ ने इस ट्वीट को डिलीट (Dale Steyn Karma tweet news) कर दिया. 

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 211 रन बनाए और लखनऊ सुपर जायंट्स को 212 रनों का लक्ष्य दिया. RCB की तरफ से विराट कोहली (61), कप्तान फाफ डुप्लेसिस (79) और ग्लेन मैक्सवेल (59) तीनों ने ही अर्धशतक जड़े. 

इसे बाद लखनऊ की शुरुआत बहुत बेकार हुई थी, क्योंकि पहले ही ओवर में मोहम्मद सिराज ने लखनऊ के ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ कायल मेअर्स को चलता किया था. सिराज के अलावा वेन पार्नेल ने चौथे ओवर में दीपक हुड्डा और क्रुणाल पंड्या की विकटें ली. 

लखनऊ की ओर से मार्क्स स्टोइनिस (65), निकोलस पूरन (62) और आयुष बदोनी (30) ने शानदार पारी खेली और टीम को जीत की और ले गए. हालांकि रवि बिश्नोई ने भी जीत में अहम भूमिका निभाई. रवि बिश्नोई ने हर्षल पटेल (Harshal Patel) के आखरी ओवर में 1 रन को 2 में तब्दील कर और विकट के बीच तेज़ रफ़्तार से भाग कर टीम को जीत की और ले गया. 

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: आखिर ऐसा क्या हुआ जो उर्फी जावेद ने बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर को कहा- 'भाड़ में जाए'

इस दौरान मैच में जीत दर्ज कर लखनऊ पॉइंट्स टेबल पर टॉप पर पहुंच गई है और वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 7वें स्थान पर आ गई है. लेकिन अभी महिज़ शुरुआत है और आईपीएल का मज़ा अब आएगा क्योंकि सभी टीमों के कुछ खिलाड़ी जो अब तक उपलब्ध नहीं थे वो अब लगभग सारे आ गए हैं. जैसे बैंगलोर के ऑलराउंडर हसरंगा और लखनऊ के क्विंटन डी कॉक अब टीम में शामिल हो गए हैं.   

यह भी पढ़ें: Urfi Javed Topless: बिना कपड़ों के उर्फी जावेद ने शेयर की वीडियो! बालों के गजरे से बनाया स्कर्ट

Trending news