Himachal Pradesh: हमीरपुर में विभागीय क्रिकेट लीग प्रतियोगिता की हुई शुरुआत
Advertisement

Himachal Pradesh: हमीरपुर में विभागीय क्रिकेट लीग प्रतियोगिता की हुई शुरुआत

Sports news: हिमाचल प्रदेश के गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक कॉलेज हमीरपुर में विभागीय क्रिकेट लीग प्रतियोगिता की शुरुआत हो गई है, जिसमें विभिन्न सरकारी और गैर सरकारी संस्थाओं की क्रिकेट टीम हिस्सा लिया है. 

Himachal Pradesh: हमीरपुर में विभागीय क्रिकेट लीग प्रतियोगिता की हुई शुरुआत

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक कॉलेज हमीरपुर के खेल मैदान में आज से विभागीय क्रिकेट लीग प्रतियोगिता की शुरुआत हो गई है, जिसका शुभारंभ हमीरपुर के विधायक आशीष शर्मा ने किया. इस प्रतियोगिता में जिला हमीरपुर में कार्यरत विभिन्न सरकारी और गैर सरकारी संस्थाओं की क्रिकेट टीम भाग ले रही हैं. इस प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच एनआईटी हमीरपुर और पीडब्ल्यूडी हमीरपुर के बीच खेला गया. इस दौरान मुख्य अतिथि आशीष शर्मा ने  मैच की कुछ गेंदों को खेल कर मैच का शुभारंभ किया. 

समय-समय पर खेल प्रतियोगिताएं आयोजित कराए जाने का किया आग्रह  
इस खास अवसर पर आशीष शर्मा ने कहा कि आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में खुद को तंदुरुस्त रखने के लिए व्यायाम और खेलकूद बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ी विभिन्न विभागों में कार्यरत हैं. ऐसे में इस तरह की प्रतियोगिताओं से शरीर को चुस्त-दुरुस्त रखने में भी मदद मिलती है. उन्होंने लीग के आयोजकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं का समय-समय पर आयोजन किया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: लोक नहीं Lock प्रिय मुख्यमंत्री हैं सुखविंदर सिंह सुक्खू, किसने कस दिया सीएम पर तंज?

हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर सीएम के समक्ष रखे सुझाव
वहीं, पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक आशीष शर्मा ने कहा कि आगामी बजट सत्र के लिए हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र की विकासात्मक गतिविधियों को गति प्रदान करने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष अपने सुझाव रख दिए हैं. उन्हें उम्मीद है कि प्रदेश सरकार का बजट आमजन के हित में होगा.

ये भी पढ़ें- Farmer News: इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़कर खेती से लाखों कमा रहा पठानकोट का ये युवा किसान

महाविद्यालयों को डी नोटिफिकेशन के मुद्दे पर कही ये बात  
वहीं हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के लड्डू में प्रस्तावित महाविद्यालय की डी नोटिफिकेशन के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने पहले ही प्रदेश की वित्तीय हालत के बारे में लोगों को जानकारी दे दी थी. उन्होंने कहा कि हमीरपुर में लंबलू के अलावा मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र ग्लोड में भी महाविद्यालय को डिनोटिफाइड किया गया है. उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि हो सकता है मुख्यमंत्री द्वारा हिमाचल प्रदेश के पूरे बजट का प्रावधान और अन्य सुविधाएं प्रदान करने के बाद इन महाविद्यालयों पर भी फैसला ले लिया जाए. 

WATCH LIVE TV

Trending news