हमीरपुर को जल्द बनाया जाएगा खेलों का सबसे बड़ा केंद्र, नई सोच से आगे बढ़ेगा देश-अनुराग ठाकुर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1344932

हमीरपुर को जल्द बनाया जाएगा खेलों का सबसे बड़ा केंद्र, नई सोच से आगे बढ़ेगा देश-अनुराग ठाकुर

केंद्रीय सूचना प्रसारण एंव खेल मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश के सुजानपुर पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के काम गिनवाते हुए हमीरपुर को जल्द खेलों का सबसे बड़ा केंद्र बनाने की बात कही. 

हमीरपुर को जल्द बनाया जाएगा खेलों का सबसे बड़ा केंद्र, नई सोच से आगे बढ़ेगा देश-अनुराग ठाकुर

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: केंद्रीय सूचना प्रसारण एंव खेल मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश के सुजानपुर पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस ने आज तक देश में 'बांटों और राज करो' की नीति से काम किया है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को एक सूत्र में बांध कर देश को पूरी दुनिया में अर्थव्यवथा को पांचवें स्थान पर पहुंचा दिया है. वहीं अनुराग ठाकुर ने कहा कि अंग्रेजों की मानसिकता से मुक्ति दिलाने का काम पीएम मोदी ने किया है. 

नई सोच से आगे बढ़ेगा भारत-अनुराग ठाकुर
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के पांच प्रणों से पूरे देश को लाभ मिलेगा. अंग्रेज भारत में राज करने आए थे लेकिन अंग्रेज शासकों की मानसिकता से मुक्ति पाने का काम पीएम मोदी ने किया है. अब एक नए संसद भवन का निर्माण करवाने का काम नए भारत का प्रतीक है. उन्होंने कहा कि नई सोच भारत को बहुत आगे ले जाने वाली है. हर नागरिक अपनी सही भूमिका निभाएगा तो यह नया भारत नई दिशा में आगे बढ़ेगा. 

'बांटों और राज करो' की मानसिकता पर काम करती है कांग्रेस-अनुराग ठाकुर
अनुराग ठाकुर ने कहा कि डबल इंजन की उपलब्धियां ढेरों हैं. कांग्रेस ने तो हिमाचल से विशेष राज्य का दर्जा तक छीन लिया था, जिसे बीजेपी सरकार ने वापस दिलाया है. प्रगतिशील हिमाचल आज अपने अस्तित्व के 75 वर्ष मना रहा है, लेकिन कांग्रेस इस पर विरोध क्यों जता रही है. इतना ही नहीं  कांग्रेस ने 'हर घर तिरंगा' अभियान का भी विरोध किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता अंग्रेजों से ली गई है. इनकी 'बांटों और राज करो' की मानसिकता हो चुकी है. कांग्रेस में 'भारत जोडो अभियान' के नाम पर पूरे देश को बांटने का काम किया जा रहा है. पीएम मोदी के कार्यकाल में देश पूरी दुनिया में पांचवी अर्थव्यवस्था बना है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल की जनता को केजरीवाल की गारंटी, 6 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी का वादा

हमीरपुर को जल्द बनाया जाएगा खेलों का सबसे बड़ा केंद्र
इसके अलावा उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पहले अपने परिवार और पार्टी से सवाल पूछना चाहिए कि अनुच्छेद 370, 35ए से देश को तोडा था और फिर बांटने का काम किया था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अनुच्छेद 35 ए का क्यों हर वक्त विरोध करती रहती है. कांग्रेस की हर नीति में 'बांटों और राज करो' की नीति आती गई है, लेकिन आज पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरा देश एक समान विकास कर रहा है. हमीरपुर को अब खेलों का सबसे बड़ा केंद्र बनाया जाएगा और जल्द ही औपचारिकताएं पूरी करके इसकी घोषणा की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news