Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2104682
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: इस सप्ताह मिथुन और तुला राशि वालों का बना रहेगा गुड़ लक, हर कार्य में मिलेगी सफलता

Weekly Rashifal 12-18 February 2024: हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत माघ माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि से हो रही है. वृषभ, मिथुन, सिंह, तुला, कन्या और कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.

1/6

वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा. इस वीक आपके खर्चे बढ़ सकते हैं. पुरुषों को स्वास्थ्य समस्या रहेगी. आज के कार्यों को कल पर ना टालें. 

2/6

मिथुन राशि के जो जातक विदेश यात्रा पर जाने का प्लान कर रहे हैं उन्हें इस सप्ताह शुभ समाचार मिल सकते हैं. इस सप्ताह आपके घर धार्मिक अनुष्ठान हो सकता है.  

 

3/6

सिंह राशि वाले जातक इस सप्ताह संतान पक्ष को लेकर खुश रहेंगे. आप मानसिक और शारीरिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. स्टूडेंट्स थोड़ा तनाव में रह सकते हैं. 

4/6

तुला राशि वाले जातकों के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी. इस वीक आपका गुड लक बना रहेगा. बिजनेस और करियर में सफलता मिलेगी. परिवार के सहयोग से कुछ बड़ा प्लान कर सकते हैं.

 

5/6

कन्या राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे जातकों की बॉन्डिग अच्छी रहेगी. नौकरीपेशा जातक स्थान परिवर्तन की योजना बना सकते हैं. 

 

6/6

कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी व्यस्त रहने वाला है. कार्यस्थल पर काफी वर्कलोड़ रहेगा. बॉस के साथ आपकी अच्छी बॉन्डिंग रहेगी. करियर की दृष्टि से भी यह सप्ताह बेहतरीन रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)