Chintpurni Temple News: नवरात्री का छठा दिन, मां चिंतपूर्णी के दरबार में उमड़ा भक्तों का सैलाब
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1923427

Chintpurni Temple News: नवरात्री का छठा दिन, मां चिंतपूर्णी के दरबार में उमड़ा भक्तों का सैलाब

Chintpurni Temple News: विश्व शक्तिपीठ मां चिंतपूर्णी के दरबार में उमड़ा भक्तों का सैलाब श्रद्धालु बोले मां के दरबार पर आकर मिलता है मन को सुकून, चिंतपूर्णी माता करती हैं हर मनोकामना पूरी, जी मीडिया ने ग्राउंड जीरो से लिया नवरात्रों में मंदिर का जायजा.

Chintpurni Temple News: नवरात्री का छठा दिन, मां चिंतपूर्णी के दरबार में उमड़ा भक्तों का सैलाब

Chintpurni Temple News: नवरात्री का त्यौहार 9 दिनों तक मनाया जाता है. इन दिनों मां दुर्गा के अलग-अलग रूपों की पूजा की जाती है. आज नवरात्रे का छठा दिन है और नवरात्री के छठा दिन दुर्गा मां के कात्यायनी रूप की आराधना का होता है. 

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में चिंतपूर्णी मां का मंदिर (Chintpurni Temple News) स्थित है. मां चिंतपूर्णी के मंदिर में आज सुबह से ही श्रद्धालुओं का पहुंचना शुरू हो गया है. हिमाचल, पंजाब, चंडीगढ़, हरयाणा और अन्य कई राज्यों से श्रद्धालु मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचकर माता के दर्शन कर रहे हैं और मां का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं. 

विश्व शक्तिपीठ मां चिंतपूर्णी के दरबार  (Chintpurni Temple News) में भक्तों का सैलाब उमड़ा हैं. जी मीडिया से बातचीत में, मंदिर में आए हुए श्रद्धालुओं ने अपनी दिल की बात रखी. श्रद्धालुओं की माने तो नवरात्रों में मां के दरबार पर आने का एक अलग ही सुकून है, यहां पर आकर मन को बहुत ज्यादा शांति मिलती है. मां के दरबार में जो भी मनोकामना मांगी जाती है, माता हर श्रद्धालु की वह मनोकामना पूरी करती हैं. जो भी चिंता होती है वह मां के दरबार पर आकर खत्म हो जाती है. 

श्रद्धालुओं की संख्या की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार अभी तक मां चिंतपूर्णी मंदिर में 54,322 श्रद्धालु नवरात्र में मां के दरबार आ चुके हैं. नवरात्र के कुछ दिन अभी बाकी हैं. नवरात्र के अगले चार दिन में श्रद्धालुओं की संख्या और बढ़ने की उम्मीद लगाई जा रही है. खासकर के अष्टमी वाले दिन शक्तिपीठों पर आस्था का और ज्यादा सैलाब देखा जा सकता है. 

श्रद्धालुओं की माने तो वह पिछले कई वर्षों से माता के दरबार  (Chintpurni Temple News) पर लगातार आ रहे हैं और मां का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं. आज सुबह से ही मां के दरबार में श्रद्धालुओं का तांता लगना शुरू हो चुका है.

(राकेश की रिपोर्ट )

Trending news