बरनाला में एक वर्कशॉप में खड़ी गाड़ियों में से लाखों के इंजन पार्ट्स समान चुरा चोर हुए रफू चक्कर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1962777

बरनाला में एक वर्कशॉप में खड़ी गाड़ियों में से लाखों के इंजन पार्ट्स समान चुरा चोर हुए रफू चक्कर

Barnala News in Hindi: बरनाला के धनौला रोड पर एक वर्कशॉप में खड़ी गाड़ियों में से लाखों के इंजन पार्ट्स और वर्कशॉप का समान चोरों ने चुरा लिया. ऐसे में दुकानदारों ने आज रोड पर चक्का जाम कर पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की. 

बरनाला में एक वर्कशॉप में खड़ी गाड़ियों में से लाखों के इंजन पार्ट्स समान चुरा चोर हुए रफू चक्कर

Barnala News: बरनाला के धनौला रोड जाम करके वर्कशॉप मैकेनिक और आसपास की दुकानदारों की तरफ से पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. इस मौके पर कार मैकेनिक मिस्रियों ने पुरजोर मांग की कि आए दिन चोरों द्वारा चोरियों की घटना को अंजाम दिया जा रहा है और पुलिस हाथ पर हाथ धर कर बैठी है.

पुलिस और चोरों की मिली भगत से यह चोरियां हो रही हैं. पुलिस कोई भी पुख्ता कार्रवाई नहीं कर रही. इसी के चलते आज मजबूरन उन्हें रोड जाम कर कर प्रदर्शन करना पड़ा. बीती रात उनकी वर्कशॉप से चोरों ने उनकी वर्कशॉप का सामान और वर्कशॉप के अंदर खड़ी गाड़ियों में से कीमती समान पार्ट्स की चोरी कर ली है. उसकी रिपोर्ट पुलिस को करवाई गई. 

पुलिस ने कोई भी पुख्ता कार्रवाई न करके उल्टा उन्हें वर्कशॉप की दीवारें ऊंची करने की बात कही. इसी के चलते सभी दुकानदार मैकेनिक मिस्त्री द्वारा यह धरना प्रदर्शन दिया जा रहा है. वर्कशॉप मैकेनिक मिस्रियों ने कहा कि वह गरीब दिहाड़ी वाले लोग हैं. रोज मेहनत कर-कर अपना गुजरवसर करते हैं और चोरों की तरफ से उनकी वर्कशॉप में खड़ी गाड़ियों और उनकी दुकानों से सामान चोरी करने की घटनाएं लगातार हो रही है, लेकिन पुलिस कोई भी पुख्ता कदम नहीं उठा रही है और यह कर हर रोज उनकी दुकानों में चोरी कर रहे हैं. उनकी पुरजोर मांग है कि पुलिस जल्द से जल्द इन चोरों को पड़कर उनके सामान की वापसी करें और उनकी दुकानों की सुरक्षा की जाए. 

वहीं, मौके पर पुलिस प्रशासन ने धरना प्रदर्शन कर रहे दुकानदार और मिस्रियों को समझने की कोशिश की और अपने ऊपर लगे दोष पर स्पष्टीकरण देते कहा कि वह जल्द ही चोरों को पकड़ कर सलाखों के पीछे कर देंगे जांच और छानबीन की जा रही है और उन्होंने शहर वासियों से अपील भी की के चोरों को पकड़ने के लिए उन्हें शहर निवासियों का सहयोग भी चाहिए.

Trending news