'साडे वीर द ब्याह साणु गोडे गोडे चा' मैं बनूंगा देवर! राघव चड्ढा ने शेयर की फोटो
Advertisement

'साडे वीर द ब्याह साणु गोडे गोडे चा' मैं बनूंगा देवर! राघव चड्ढा ने शेयर की फोटो

किस्मत का करिश्मा तो देखिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर तीन महीने के अंदर दूसरी बार खुशियों ने दस्तक दी है. इस दौरान चड्ढा ने पंजाबी में कहा कि 'साडे वीर दा ब्याह'. वहीं आप सांसद ने मान के साथ अपनी एक खास फोटो भी ट्वीट की है. सीएम मान की शादी की तैयारियां भी राघव ने ही की हैं.  

photo

Bhagwant Mann Wedding:  सीएम भगवंत मान की मां की ख्वाहिश थी कि उनका बेटा फिर से अपना घर बसाए. नई जिंदगी की शुरूआत करें. मां की इच्छा पूरी करने के लिए मान ने फिर से शादी करने का फैसला किया. 

तीन महीने के अंदर दूसरी बार आई खुशियां.. 
सबसे खास बात ये है कि सीएम भगवंत मान के लिए लड़की भी उनकी मां और बहन ने ही चुनी है. किस्मत का करिश्मा तो देखिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर तीन महीने के अंदर दूसरी बार खुशियों ने दस्तक दी है. 

'साडे वीर दा ब्याह'.... 
पंजाब सीएम की शादी में शामिल होने के लिए राघव चड्ढा भी पहुंच चुके हैं. इस दौरान चड्ढा ने पंजाबी में कहा कि 'साडे वीर दा ब्याह'. वहीं आप सांसद ने मान के साथ अपनी एक खास फोटो भी ट्वीट की है. सीएम मान की शादी की तैयारियां भी राघव ने ही की हैं.  

सरकारी बंगले में होगी शादी...
ये शादी मान के सरकारी बंगले में होगी. इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल परिवार समेत शामिल होने आ रहे हैं. मान की शादी को लेकर AAP नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्डा ने खुशी जताई है.

Trending news