पेट्रोल पंप पर 3 हजार रुपए का तेल डलवाने के बाद मौके से फरार कार चालक, कर्मचारी को भी घसीटता
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1748762

पेट्रोल पंप पर 3 हजार रुपए का तेल डलवाने के बाद मौके से फरार कार चालक, कर्मचारी को भी घसीटता

Sri Muktsar Sahib's Gidderbaha Petrol Pump Incident news in Hindi: घटना का पता चलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए. 

पेट्रोल पंप पर 3 हजार रुपए का तेल डलवाने के बाद मौके से फरार कार चालक, कर्मचारी को भी घसीटता

Sri Muktsar Sahib's Gidderbaha Petrol Pump Incident news in Hindi, Punjab Latest Update: पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है कि गिद्दड़बाहा में एक पेट्रोल पंप पर कार चालक 3 हजार रुपए का तेल डलवाने के बाद मौके से फरार हो गया. इस दौरान जब कर्मचारी ने उसको रोकना चाहा तो कार सवार ने उसे अपने साथ तकरीबन आधे किलोमीटर तक घसीटता ले गया जिसकी वजह से कर्मचारी को चोटें आई हैं. 

मिली जानकारी के मुताबिक गिद्दड़बाहा में एक पेट्रोल पंप पर कार सवार पहुंचा और 3 हजार रुपए का तेल डलवाने के बाद गाड़ी भगाने लगा. इस दौरान पंप कर्मचारी ने उक्त कार चालक की खिड़की को पकड़ लिया, जिसके बाद कार चालक कर्मचारी को काफी दूर तक कार के साथ घसीटता ले गया. 

घटना का पता चलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए. घायल कर्मचारी गुरविंदर सिंह को सिविल अस्पताल गिद्दड़बाहा में भर्ती कराया गया है. 

बताया जा रहा है कि उसके सिर पर चार टांके लगे हैं और हाथ पांव भी जख्मी हुए हैं. गुरविंदर सिंह ने बताया कि वह चार साल से पंप पर बतौर सेल्समैन काम कर रहा है. सिल्वर रंग की जेन कार में एक युवक आया और कहने लगा कि कार की टंकी फुल कर दो. तेल डालना शुरू किया तो उसे व्यक्ति संदिग्ध लगा. जब कार सवार से पैसे मांगे तो वह कहने लगा कि जब तक तेल नहीं डालता वह पैसे नहीं देगा. 

यह भी पढ़ें: PSSSB Punjab Patwari result 2023: जारी हुए पंजाब पटवारी भर्ती के नतीजे, जानिए कैसे देखें रिजल्ट

तेल डाले जाने के बाद उसने तीन हजार रुपये मांगें, परंतु उक्त व्यक्ति ने कार स्टार्ट कर भगाने का प्रयास किया. इस पर उसने आगे की खिड़की को हाथ डाल लिया और फिर कार सवार उसे बठिंडा रोड पुल पार कर करीब आधा किलोमीटर तक घसीटता ले गया. 

जब उसने खिड़की नहीं छोड़ी तो कार सवार ने उसके हाथ पर जोर से घूसा मारा, जिससे वह सड़क पर गिर गया. उसने पंप पर आकर घटना की सूचना पंप मालिक को दी. उसने बताया कि नीचे गिरा तो कार का शीशा टूट गया था. बताया जा रहा है कि कार सवार बठिंडा की तरफ भागा है. 

- श्री मुक्तसर साहिब से अनमोल सिंह वड़िंग की रिपोर्ट 

यह भी पढ़ें:  जानिए PM नरेंद्र मोदी ने अमेरिका की फर्स्ट लेडी और राष्ट्रपति बाइडेन को गिफ्ट में क्या दिया, जान कर रह जाएंगे हैरान

(For more news apart from Punjab's Sri Muktsar Sahib's Gidderbaha Petrol Pump Incident news in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

Trending news