Punjab News: ठग गैंग ने रिटायर्ड एलआईसी अफसर की बनाई न्यूड वीडियो, ब्लैकमेल कर ठगे 65 लाख रुपए
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1758104

Punjab News: ठग गैंग ने रिटायर्ड एलआईसी अफसर की बनाई न्यूड वीडियो, ब्लैकमेल कर ठगे 65 लाख रुपए

Sangrur Retired LIC officer fraud news in Hindi: रिटायर्ड होने के बाद भी पीड़ित को ठगा जा रहा था और 22 लाख रुपए की मांग की जा रही थी. 

Punjab News: ठग गैंग ने रिटायर्ड एलआईसी अफसर की बनाई न्यूड वीडियो, ब्लैकमेल कर ठगे 65 लाख रुपए

Punjab's Sangrur Retired LIC officer fraud news in Hindi: पंजाब के संगरूर जिले से एक खबर सामने आ रही है जहां एक ठग गैंग द्वारा रिटायर्ड एलआईसी अफसर की न्यूड वीडियो बनाई और बाद में उसे ब्लैकमेल कर 65 लाख रुपए ठगे गए. इस खबर ने सबको हैरान करके रख दिया है. आज कल ठगी के कई मामले सामने आ रहे हैं और कई तरीकों से ठगी की जा रही है. 

बता दें की ठग गैंग ने रिटायर्ड एलआईसी अफसर की फोटो एडिटिंग कर न्यूड वीडियो बनाई और ब्लैकमेल करते हुए 65 लाख ठग लिए. जी हां, 3 हजार रुपये से शुरु हुआ खेल 65 लाख तक पहुंचा. इतना ही नहीं यह भी बताया जा रहा है कि हाईकोर्ट के मौजूदा जज का नाम इस्तेमाल करके भी लोगों को ठगा जा रहा था. 

रिटायर्ड होने के बाद भी पीड़ित को ठगा जा रहा था और 22 लाख रुपए की मांग की जा रही थी. इसके बाद साइबर क्राइम थाने में मामला दर्ज करवाया गया. 

एक ठग गैंग के कुछ लोगों ने एलआईसी ऑफिस में बतौर डेवलपमेंट आफिसर के पद तैनात एक व्यक्ति की फोटो एडिटिंग करके उसकी न्यूड वीडियो बनाकर, उसे ब्लैकमेल कर 65 लाख रुपये ठग लिए. हालांकि सितंबर 2022 में पीड़ित एलआईसी डिपार्टमेंट से रिटायर्ड हो गया था, लेकिन ठगी द्वारा उसे लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था. 

यह भी पढ़ें: ICC World Cup 2023: क्यों आईसीसी विश्व कप 2023 से बाहर हुआ मोहाली स्टेडियम, BCCI उपाध्यक्ष ने दी सफाई!

उसके जीवन भर की पूंजी हड़पने के बाद भी आरोपी रिटायर्ड डेवलपमेंट आफिसर्स से 22 लाख रुपये की मांग कर रहे थे और उसे ठगने के लिए आरोपियों ने हाईकोर्ट के एक मौजूदा जज तक का नाम भी इस्तेमाल किया था. 

उसे डराने के लिए उस पर अलग-अलग तरह के झूठे मामलों में फंसाने की धमकियां भी दे रहे थे. अब इस मामले में साइबर क्राइम पुलिस मोहाली द्वारा दो नामजद लोगों के खिलाफ व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 170, 420, 506, 120बी व आईटी एक्ट की धारा 66 (डी) के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ें:  'मैगी' के अलावा 2 मिनट में तैयार हो जाती हैं यह 7 चीज़ें 

(For more Hindi news apart from Punjab Sangrur Retired LIC officer fraud news, stay tuned to Zee PHH)

Trending news