Barnala News: मृतक हेड कांस्टेबल दर्शन सिंह के परिवार को 2 करोड़ रुपये की माली सहायता देगी पंजाब सरकार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1927910

Barnala News: मृतक हेड कांस्टेबल दर्शन सिंह के परिवार को 2 करोड़ रुपये की माली सहायता देगी पंजाब सरकार

Punjab News: बीती रात बरनाला हेड कांस्टेबल दर्शन सिंह की ड्यूटी के दौरान हत्या कर दी गई. आज बरनाला में दर्शन सिंह का उनके पैतृक गांव बरनाला के कस्बा धनौला के रामबाग में पुलिस प्रशासन की तरफ से पूरे आदर सम्मान के साथ संस्कार किया गया. 

 

Barnala News: मृतक हेड कांस्टेबल दर्शन सिंह के परिवार को 2 करोड़ रुपये की माली सहायता देगी पंजाब सरकार

देवेंद्र शर्मा/बरनाला: बीती रात बरनाला में पुलिस हेड कांस्टेबल दर्शन सिंह की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस मामले में अब पंजाब सरकार की तरफ से दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही गई है. वहीं, परिवार के लिए दुख प्रकट करते हुए उन्हें 2 करोड़ रुपये की माली सहायता देने का ऐलान किया गया है.

मृतक दर्शन सिंह को राइफल से दी गई सलामी 
बता दें, बरनाला पुलिस प्रशासन की तरफ से मृतक हेड कांस्टेबल दर्शन सिंह का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया और उनके पैतृक गांव जिला बरनाला के कस्बा धनौला में अंतिम संस्कार किया गया. इस मौके पर पुलिस प्रशासन की ओर से मृतक दर्शन सिंह को राइफल से सलामी और श्रद्धांजलि दी गई.

ये भी पढ़ें- Barnala में पुलिसकर्मी की हत्या मामले में आरोपी खिलाड़ियों के खिलाफ शिकायत दर्ज

चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
वहीं, इस मामले में एसपीपी संदीप मलिक ने कहा कि हेड कांस्टेबल दर्शन सिंह की मौत का उन्हें बहुत दुख है. उन्होंने कहा कि दर्शन सिंह की ड्यूटी के दौरान बहादुरी से लॉ एंड ऑर्डर को कंट्रोल करते हुए मौत हो गई. उन्होंने कहा कि हमारी तरफ से कानूनी कार्रवाई करते हुए 302 के तहत चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

परिवार को दी जाएगी 2 करोड़ की माली सहायता
उन्होंने कहा कि चारो आरोपी अंतरराष्ट्रीय कबड्डी प्लेयर हैं. आने वाले 24 घंटे में दोषियों को पड़क कर जेल भेज दिया जाएगा और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस दुखद घटना पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने भी दुख प्रकट करते हुए परिवार को 2 करोड़ रुपये की माली सहायता दी गई है. वहीं, एसएसपी बरनाला के मुताबिक डीजीपी पंजाब की ओर से भी परिवार को सहायता देने की बात कही गई है.

ये भी पढ़ें- Wagh Bakri Tea ग्रुप के मालिक पराग देसाई का निधन, डॉग्स बने मौत कारण

पुलिस वेलफेयर की तरफ से भी परिवार को दी जाएगी माली सहायता
वहीं, इस दुखद घटना पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने भी दुख प्रकट किया है. साथ ही परिवार को 2 करोड़ रुपये की माली सहायता देने की घोषणा की है. वहीं, एसएसपी बरनाला के मुताबिक, डीजीपी पंजाब की तरफ से भी परिवार को सहायता देने की बात कही गई है. साथ ही पुलिस वेलफेयर की तरफ से भी परिवार को माली सहायता दी जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news