Barnala News: पूर्व पार्षद महेश कुमार लोटा की गिरफ्तारी को लेकर SSP बरनाला को सौंपा गया अपील पत्र
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1967763

Barnala News: पूर्व पार्षद महेश कुमार लोटा की गिरफ्तारी को लेकर SSP बरनाला को सौंपा गया अपील पत्र

Barnala News: बरनाला में कांग्रेस पार्टी शहरी प्रधान व पूर्व पार्षद महेश कुमार लोटा की गिरफ्तारी को लेकर पूर्व विधायक जिला संगरूर के प्रधान दलबीर सिंह गोल्डी ने SSP बरनाला को एक पत्र सौंपा, जिसके माध्यम से अपील की गई कि महेश कुमार लोटा खिलाफ मामले को खत्म किया जाए.   

 

Barnala News: पूर्व पार्षद महेश कुमार लोटा की गिरफ्तारी को लेकर SSP बरनाला को सौंपा गया अपील पत्र

देवेंद्र शर्मा/बरनाला: बरनाला कांग्रेस पार्टी शहरी प्रधान व पूर्व पार्षद महेश कुमार लोटा की गिरफ्तारी के दूसरे दिन आज कुलदीप सिंह काला ढिल्लों व पूर्व विधायक जिला संगरूर के प्रधान दलबीर सिंह गोल्डी ने SSP बरनाला को एक अपील पत्र दिया. इस पत्र के माध्यम से कांग्रेस पार्टी की ओर से चेतावनी दी गई कि अगर उनके सीनियर नेता महेश कुमार लोटा पर गंभीर आरोपों के तहत लगाई की धाराओं को खत्म नहीं किया गया और इस मुकदमे को रद्द ना किया गया तो आने वाले समय में जिला स्तर पर तीखा संघर्ष किया जाएगा. धुरी दलबीर गोल्डी ने इस सारे मामले को राजनीतिक रंजिश बताते हुए कहा कि नगर काउंसिल की प्रधानगी को लेकर झूठे पर्चे जारी किए जा रहे हैं. 

दरअसल पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार को 2 साल का वक्त बीत चुका है, लेकिन बरनाला नगर काउंसिल की प्रधानगी की कुर्सी पर आज भी कांग्रेस के गुरजीत सिंह रमनवासिया ही बैठे हैं. अगर इस पूरे मामले पर नजर डालें तो यह पूरा मामला दो दिन पहले की रात एक मैरिज फंक्शन के दौरान पैसों के लेन देन को लेकर दो गुटों के आपसी झगड़े में मारपीट लूटपाट और स्नैचिंग के दौरान सामने आया. इस दौरान पंकज बंसल के बयानों के आधार पर चार लोगों के खिलाफ अलग-अलग 379, 323, 324, 506, 148, 149,धाराओं सहित 25 आर्म्स एक्ट के अधीन भी मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें महेश कुमार लोटा की गिरफ्तारी की गई थी. 

ये भी पढ़ें- India VS Australia Match: टीम इंडिया की जीत के लिए नैनादेवी मंदिर में की जा रही पूजा

एसएसपी दफ्तर पहुंचे पूर्व विधायक दलबीर सिंह गोल्डी और जिला प्रधान कुलदीप सिंह काला ढिल्लों ने बरनाला पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष जताते हुए कहा कि उनकी तरफ से मामूली तकरार बाजी को बड़ा करके पूर्व पार्षद और शहरी प्रधान कांग्रेस पार्टी महेश कुमार लोटा और उनके साथी शेलर संगठन के प्रधान पर अलग-अलग धाराओं के तहत गंभीर मामला दर्ज किया गया है जो सरासर धक्केशाही है एक साफ सुथरे नेता की छवि खराब की जा रही है.

उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले के पीछे राजनीतिक रंजिश चली आ रही है, क्योंकि बरनाला नगर काउंसिल की प्रधानगी पर कांग्रेस नेता गुरजीत सिंह रमनवासिया की आज भी नियुक्ति है और महेश कुमार लोटा उनका समर्थन कर रहे हैं, उनकी आवाज को दबाने की राजनीतिक दबाव के तहत पुलिस प्रशासन द्वारा यह धनौनी हरकत की गई है जो बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि आज एसएसपी बरनाला को मांग पत्र दिया गया है, अगर उन्होंने जल्द कोई कार्रवाई करते इस मुकदमे को रद्द ना किया तो कल बड़े स्तर पर कांग्रेस पार्टी की तरफ से बरनाला शहर में संघर्ष किया जाएगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news