Punjab Crime News: हिस्ट्रीशीटर गैंगस्टर गुरमीत सिंह मान उर्फ काला धनौला के शव का करवाया जा पोस्टमार्टम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2118347

Punjab Crime News: हिस्ट्रीशीटर गैंगस्टर गुरमीत सिंह मान उर्फ काला धनौला के शव का करवाया जा पोस्टमार्टम

Punjab News: बीते दिन बरनाला में गैंगस्टर गुरमीत सिंह काला धनौला का एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स द्वारा एनकाउंटर कर दिया गया. इसके शव का आज पोस्टमार्टम किया जा रहा है. इस एनकाउंटर में पुलिस के भी दो जवान जख्मी हो गए थे. 

Punjab Crime News: हिस्ट्रीशीटर गैंगस्टर गुरमीत सिंह मान उर्फ काला धनौला के शव का करवाया जा पोस्टमार्टम

देवेंद्र शर्मा/बरनाला: पंजाब के बरनाला में सिविल अस्पताल में हिस्ट्रीशीटर गैंगस्टर गुरमीत सिंह मान उर्फ काला धनौला का पोस्टमार्टम करवाया गया. सुरक्षा प्रबंधन के चलते पुलिस बल को अस्पताल में तैनात किया गया है. बता दें, बरनाला के कस्बा धनौला का नामी गैंगस्टर गुरमीत सिंह काला धनौला का बीती रविवार शाम को (एजीटीएफ) एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स द्वारा बरनाला के गांव बडबर के एक फार्म हाउस में एनकाउंटर किया गया था.

डीएसपी सतवीर सिंह ने कहा कि रविवार को गैंगस्टर काला धनौला का गांव बडबर में एनकाउंटर किया गया था, जिसके बाद उसके शव को बरनाला सिविल अस्पताल में रखा गया. पुलिस द्वारा बरनाला के सेहत अधिकारियों के साथ संपर्क करके उसकी बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, जिसकी प्रक्रिया जारी है. इस पोस्टमार्टम के बाद गैंगस्टर काला धनौला की डेड बॉडी परिवार के सदस्यों को सौंप दी जाएगी. डीएसपी ने बताया कि इस गैंगस्टर पर तकरीबन 67 मामले दर्ज थे.

ये भी पढ़ें- Delhi के बाद हिमाचल के कांगड़ा में ईएमएस प्रोजेक्ट का हुआ आगाज

वहीं, डीएसपी ने बताया कि इस एनकाउंटर में जख्मी हुए एजीटीएफ के दो पुलिस मुलाजिम बरनाला सिविल अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल हैं
बरनाला के कस्बा धनौला का नामी गैंगस्टर गुरमीत सिंह काला धनौला का बीती रविवार शाम को (एजीटीएफ) एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स द्वारा बरनाला के गांव बडबर के एक फार्म हाउस में एनकाउंटर किया गया था, जिसकी डेड बॉडी को सरकारी अस्पताल बरनाला में रखा गया. उन्होंने बताया कि उसका आज भारी पुलिस बल की तैनाती में बरनाला पुलिस प्रशासन की तरफ से पोस्टमार्टम करवाया गया. 

ये भी पढ़ें- EVM को लेकर किए वकीलों द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन का किसान करेंगे समर्थन

डीएसपी बरनाला ने बात करते बताया कि इस नामी गैंगस्टर पर 67 के करीब संगीन जुर्म के मुकदमे दर्ज थे और मुठभेड़ में गैंगस्टर के कुछ साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जा रहा है. मुठभेड़ में पुलिस के भी दो जवान जख्मी हुए हैं, जिनकी हालत अब स्टेबल है. उनका इलाज सरकारी अस्पताल में ही करवाया जा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news