Dog Attack: लुधियाना में महिला पर पिटबुल डॉग का हमला, 15 मिनट तक जबड़े में फंसा कर रखी बाजू
Advertisement

Dog Attack: लुधियाना में महिला पर पिटबुल डॉग का हमला, 15 मिनट तक जबड़े में फंसा कर रखी बाजू

Ludhiana News: पंजाब के लुधियान में पिटबुल डॉग ने एक महिला पर हमला कर दिया. डॉग ने महिला की बाजू को  15 मिनट तक जबड़े में फंसा कर रखा. जिससे कारण वह महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई. 

Dog Attack: लुधियाना में महिला पर पिटबुल डॉग का हमला, 15 मिनट तक जबड़े में फंसा कर रखी बाजू

Ludhiana Dog Attack News: पंजाब के लुधियाना में किदवई नगर से महिला को पिटबुल डॉग ने बुरी तरह से जख्मी कर दिया. डॉग ने महिला की बाजू 15 मिनट तक जबड़े में दबा कर रखी. वहीं, 12 जगह लात और बाजू पर दांतों से कुत्ते ने नोचा. इस हादसे के बाद से इलाके में पिटबुल को लेकर लोगों में दहशत है. 

वहीं,  पीड़ित महिला की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, इस घटना के समय लोगों ने पिटबुल पर लाठियों से हमला किया, लेकिन उसने महिला की बाजू को जबड़े में लॉक कर लिया था. घायल महिला रीतू ने बताया कि वह बैंक से कोई काम करवा कर वापस घर जा रही थी. 

हिमाचल पूर्व CM जयराम ठाकुर का प्रदेश में निवेश पर किया बयान दुर्भाग्यपूर्ण- कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल

रीतू ने बताया कि करीब 1 बजे वह जब गली से गुजरी तो अचानक से एक घर से पिटबुल कुत्ता बाहर आया.  उसने आते ही उसकी बाजू पर हमला कर दिया. उसके चीखने चिल्लाने की आवाज से पूरे इलाका एकत्र हो गया. 
लोगों ने लाठियों से कुत्ते पर कई बार वार किए, लेकिन कुत्ते ने उसे बख्शा नहीं. उसकी बाजू जबड़े में फंसा कर वह उसे जमीन पर गिराकर नोचने लगा. 

रीतू मुताबिक इलाके के कपिल नाम के युवक ने घर पर ये कुत्ता रखा है.  कपिल के पिता ने घर का दरवाजा खोला तो अचानक से कुत्ते ने उस पर धावा बोल दिया. फिलहाल घायल अवस्था में उसके पति ने उपचार करवाया है. डाक्टरों मुताबिक महिला को 4 टीके लगने है. 

वहीं, कुत्ता के मालिक कपिल ने कहा कि उसे नहीं पता था कि उसका कुत्ता इतना खुंखार हो गया है.  अभी 16 महीने की उसकी आयु है. उन्होंने बताया कि महिला ने हाथ में काले रंग का लिफाफा पकड़ा था. अचानक से कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया. मालिक ने बताया कि कुत्ते को वैसे सभी टीके लगवाए है, लेकिन अब वह कुत्ते को अब छोड़ देंगे.

Trending news