बरनाला में कई विकास कार्यों का मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर और बिजली मंत्री ने किया उद्घाटन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2117986

बरनाला में कई विकास कार्यों का मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर और बिजली मंत्री ने किया उद्घाटन

Barnala News in Hindi: बरनाला में 6 करोड़ की लागत से बनाए जा रहे 66 के.वि ग्रेरीड सबस्टेशन का कैबिनेट बिजली मंत्री हरभजन सिंह ने उद्घाटन किया. 

बरनाला में कई विकास कार्यों का मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर और बिजली मंत्री ने किया उद्घाटन

Barnala News: बरनाला के गांव फरवाही में 6 करोड़ की लागत से बनाए जा रहे 66 के.वि ग्रेरीड सबस्टेशन का उद्घाटन कैबिनेट बिजली मंत्री हरभजन सिंह द्वारा दोबारा किया गया. उनके साथ कैबिनेट खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर भी मौजूद रहे. 

Himachal Snowfall: हिमाचल में बर्फबारी ने लिया यू-टर्न, चंडीगढ़ में भी बारिश की संभावना! कश्मीर की पहाड़ियों बर्फ से ढखी

बरनाला के कई गांव के छप्पड़ों के नवीनीकरण, शहर बरनाला पर्यावरण प्रति पार्क के सुंदरीकरण, सीनियर सिटीजन के बिल्डिंग की उसरी जैसे कई करोड़ों के विकास कार्यों की शुरुआत को लेकर उन्होंने उद्घाटन किया. बिजली मंत्री हरभजन सिंह ने कहा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का सपना है कि पंजाब को सरप्लस बिजली राज्य बनाना है, जिस पर तत्पर काम किया जा रहा है. 

बरनाला के गांव फरवाही नीवं पत्थर के उद्घाटन समय मौके पर पहुंचे बिजली मंत्री हरभजन सिंह ने बताया कि फरवाही गांव के लोगों की मदद से गांव की पंचायती जमीन पर 6 करोड़ की लागत से 66 के.वि ग्रेड  सबस्टेशन बनाया जा रहा है. इसका गांव के साथ-साथ लगते कई गांवों को फायदा मिलेगा और पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा पंजाब को सरप्लस बिजली राज्य बनाने के लिए तत्पर कार्य किया जा रहा है और आने वाले दिनों में और भी कई बिजली ग्रेड की प्रपोज बनाई जा रही है. 

कैबिनेट मंत्री मीत हेयर ने बताया कि काफी लंबे समय से बिजली को लेकर गांव फरवाही की पुरानी चली आ रही मांग थी, जिसको आज पंजाब सरकार द्वारा पूरा किया गया है, जिसके लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान का धन्यवाद और इसी के साथ बरनाला के और कई विकास कार्यों को लेकर आज उद्घाटन किया जा रहे हैं, जिसमें बरनाला के कई गांव के छप्पड़ों के नवीनीकरण, शहर बरनाला पर्यावरण प्रति पार्क के सुंदरीकरण, सीनियर सिटीजन के बिल्डिंग की उसरी जैसे कई करोड़ों के विकास कार्यों की शुरुआत को लेकर नीवं पत्थरों के उद्घाटन किए गए.

रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, बरनाला

Trending news