संगरूर में मेरीटोरियल स्कूल के बच्चे अचानक हुए बीमार! करीब 40 बच्चे सिविल अस्पताल में हुए एडमिट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1988549

संगरूर में मेरीटोरियल स्कूल के बच्चे अचानक हुए बीमार! करीब 40 बच्चे सिविल अस्पताल में हुए एडमिट

Food Poisoning News in Sangrur: संगरूर के घबरा में स्थित मेरीटोरियल स्कूल के बच्चे अचानक बीमार हुए हैं. संगरूर के सिविल अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

संगरूर में मेरीटोरियल स्कूल के बच्चे अचानक हुए बीमार! करीब 40 बच्चे सिविल अस्पताल में हुए एडमिट

Sangrur News: संगरूर के घबरा में स्थित मेरीटोरियल स्कूल के बच्चे अचानक बीमार हुए हैं. जानकारी के अनुसार, परिवार वालों का आरोप है कि कुछ दिनों से बच्चों को सही खाना नहीं दिया जा रहा था, जिसकी वजह से बचे बीमार हुए हैं. 

बता दें, संगरूर के सिविल अस्पताल में लगभग 40 बच्चे दाखिल हुए हैं.  smo कृपाल सिंह ने कहा कि हमारे पास मेरीटोरियल स्कूल के बच्चे आए हैं, जिनका पेट दर्द और उल्टी की शिकायत है. उनका इलाज किया जा रहा है. जिनको एक जैसे ही प्रॉब्लम है. उनके ब्लड टेस्ट किया जा रहे हैं. रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा की बच्चों को किस वजह से उल्टी और पेट दर्द हो रहा है. 

जो बच्चे मेरिट में आते हैं उन बच्चों को मेरीटोरियल स्कूल में पढ़ाई करवाई जाती है और वही हॉस्टल की व्यवस्था होती है. परिवार वालों ने आरोप लगाया के बच्चों को सही खाना नहीं दिया जा रहा जिसके कारण बच्चे बीमार हुए हैं. फिलहाल ये जानकारी सामने आ रही है कि 16 बच्चों को डिसचार्ज कर दिया गया है. 

वहीं, मेरीटोरियस स्कूल मामले में डिप्टी कमिश्नर संगरूर जितेंद्र जोरवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने कहा कि बच्चों के साथ हुए घटनाक्रम की सच्चाई का जायजा लेने के लिए वो गए थे, जिसमें वहां के स्कूल प्रधानाचार्य किसी भी तरह के बयान देने से बचते नजर आए. साथ ही उन्होंने किसी भी तरह से स्कूल की मेस के प्रबंधन या साफ सफाई को दिखाने के लिए साफ तौर से मना कर दिया.  इस तरीके के व्यवहार से मेरीटोरियस स्कूल का प्रबंधन शक के घेरे में आता नजर आ रहा है कि जरूर दाल में कुछ काला है. उच्चस्तरीय जांच के बाद ही पता लग सकता है कि आखिर इसके पीछे सच्चाई क्या है .

अपडेट जारी है....

Trending news