Faridkot जिला के कोटरपूरा शहर में अवारा कुत्ते ने डेढ़ साल के मासूम को गंभीर रूप से किया घायल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2202514

Faridkot जिला के कोटरपूरा शहर में अवारा कुत्ते ने डेढ़ साल के मासूम को गंभीर रूप से किया घायल

Punjab News: फरीदकोट जिला के कोटकपूरा शहर में अवारा कुत्ते ने एक डेढ़ साल के मासूम बच्चे को घायल कर दिया. बच्चे के माता-पिता ने बताया कि मासूम घर के बाहर खेल रहा था तभी एक डॉग उसे अपने मुंह में दबाकर भागने लगा. हालांकि बच्चे की मां और बहन ने बाहर आकर उसे बचा लिया.     

 

Faridkot जिला के कोटरपूरा शहर में अवारा कुत्ते ने डेढ़ साल के मासूम को गंभीर रूप से किया घायल

देवा नंद शर्मा/फरीदकोट: पंजाब में फरीदकोट जिला के कोटकपूरा शहर में घर के बाहर खेल रहे डेढ़ साल के एक बच्चे को आवारा कुत्ता अपने मुंह में दबाकर भागने लगा. तभी बच्चे के रोने और चीखने की आवाज सुनकर मां और उसकी बड़ी बहन बाहर आई तो देखा कि कुत्ते ने बच्चे को अपने मुंह में दबाया हुआ है. यह देखकर उन्होंने कुत्ते को डंडे मारकर बच्चे को बचाया. हालांकि तब तक कुत्ते ने बच्चे के सिर, गले, पीठ, हाथ और पेट में गंभीर घाव कर दिए थे. 

दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं मासूम के माता-पिता
कोटकपूरा शहर के वाल्मीकि नगर निवासी संजय ने बताया कि वह और उनकी पत्नी दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं. उनके चार बच्चे हैं, जिनमें तीन बेटियां और एक बेटा है. बेटा सबसे छोटा है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम उनका डेढ़ साल का बेटा घर के सामने खेल रहा था, तभी वहां एक आवारा कुत्ता आया और उनके बच्चे को गले से पकड़ कर तेजी से भागा. 

ये भी पढ़ें- महेंद्रगढ़ बस एक्सीडेंट से पहले का वीडियो आया सामने,ग्रामीणों ने बताया हादसे का कारण

फरीदकोट सिविल अस्पताल में चल रहा घायल मासूम का इलाज
इस दौरान बच्चे की चीखने की आवाज सुनकर उनकी पत्नी और बेटी दौड़कर बाहर निकली और बच्चे को कुत्ते के चंगुल से छुड़ाया, लेकिन तब तक बेटा लहू-लुहान हो चुका था. उन्होंने बताया कि वह बच्चे को उपचार के लिए फरीदकोट सिविल अस्पताल में लेकर आए हैं, जहां उसका उपचार चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- PM Modi ने जलियांवाला बाग के शहीदों को याद करते हुए शेयर किया वीडियो

संजय के कहा कि वह परमात्मा का शुकराना करते हैं कि उनका बेटा सही सलामत है, लेकिन अगर थोड़ी देरी हो गई होती तो शायद आज उनका बेटा उनके साथ नहीं होता. बता दें, इसी तरह कोटकपूरा शहर में ही एक प्रतिष्ठित निजी कंपनी के सेल्स मैनेजर अर्शदीप सिंह को दो आवारा कुत्तों ने काट कर बुरी तरह घायल कर दिया था, जिन्हें उपचार के लिए कोटकापूरा शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था. हालांकि उनकी हालात में अब सुधार है. 

WATCH LIVE TV

Trending news