Chandigarh PGI में अज्ञात महिला ने मरीज को लगाया टीका, पीड़ित की हालत गंभीर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1971745

Chandigarh PGI में अज्ञात महिला ने मरीज को लगाया टीका, पीड़ित की हालत गंभीर

Chandigarh PGI News: पीजी चंडीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक अज्ञात महिला ने अस्पताल में घुसकर मरीज को टीका लगा दिया, जिसके बाद से उसकी हालात खराब है.   

 

Chandigarh PGI में अज्ञात महिला ने मरीज को लगाया टीका, पीड़ित की हालत गंभीर

पोवित कौर/चंडीगढ़: राजधानी चंडीगढ़ के पीजीआई से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला मरीज को किसी अज्ञात युवती ने टीका लगा दिया. इसके कारण महिला की हालत गंभीर हो गई. इस मामले में पटियाला के राजपुरा निवासी जतिंदर कौर की शिकायत पर सेक्टर-11 थाना पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है.

गायनी वार्ड में इलाज के दौरान पीड़ित महिला के पास एक अज्ञात युवती आकर उसे टीका लगाने के लिए कहती है. इस युवती ने बताया कि किडनी के डॉक्टर ने उसे टीका लगाने के लिए भेजा है. यह सुनकर पीड़ित महिला ने यह टीका लगवा लिया, जिस दिन से यह टीका लगा है, उसी दिन से पीड़ित महिला की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. फिलहाल उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है. 

ये भी पढे़ं- Himachal Pradesh सरकार बनाम ओबेरॉय ग्रुप मामले की सुनवाई को लेकर बढ़ा समय

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला हरमीत कौर ने शिकायतकर्ता के भाई गुरविंदर सिंह के साथ 26 सितंबर 2022 को इंटर कास्ट लव मैरिज की थी. पुलिस अब इस मामले में इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं यह रंजिश उनकी शादी से जुड़ी हुई है या नहीं, लेकिन पुलिस को अभी तक आरोपी महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. जल्द ही पुलिस इस मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए एक फोटो जारी करने वाली है.

शिकायतकर्ता जतिंदर कौर ने बताया कि उसके भाई गुरविंदर की पत्नी हरमीत कौर को 3 नवंबर को लिवर पेन होने लगे थे. इस पर उन्होंने बनूड़ के एक निजी क्लीनिक में उसे दाखिल कराया था, जहां उसकी डिलीवरी हो गई थी. इसके बाद हरमीत कौर की किडनी में प्रॉब्लम आई थी. इसके चलते बनूड़ से उसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Hamirpur में आभा कार्ड बनाने के लिए स्कूल और कॉलेजों में किया जाएगा पंजीकरण

पीड़ित महिला को बनूड़ से रेफर होने के बाद पीजीआई के आईसीयू में दाखिल कराया था, जहां इलाज के दौरान उसकी तबियत में सुधार आ गया था. तबीयत में सुधार के बाद उसे पीजीआई के नेहरू ब्लॉक में स्थित गायनी वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था. इसी वार्ड में इलाज के दौरान ही यह हादसा हुआ.

WATCH LIVE TV

Trending news