Barnala News: बरनाला में 14 साल की बच्ची से चार-पांच महीने से दुष्कर्म! आरोपी हुआ गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2036268

Barnala News: बरनाला में 14 साल की बच्ची से चार-पांच महीने से दुष्कर्म! आरोपी हुआ गिरफ्तार

Barnala Rape News: बरनाला में चार-पांच महीने से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. जिसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. 

Barnala News: बरनाला में 14 साल की बच्ची से चार-पांच महीने से दुष्कर्म! आरोपी हुआ गिरफ्तार

Barnala Crime News: बीते दिन बरनाला में एक प्रवासी परिवार की पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ पिछले चार-पांच महीने से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया था. 14 साल की एक लड़की 4 महीने की गर्भवती थी. लड़की की जान बचाने के लिए अबॉर्शन किया गया. 

फिलहाल बरनाला पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट आईपीसी की धारा 363, 366, 376 धारा तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  पीड़ित लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है और पूरे मामले की जांच की जा रही है

बरनाला में पिछले दिनों एक रेप का दूसरा शर्मनाक मामला सामने आया था, जिसमें बरनाला के रहने वाले एक प्रवासी परिवार की पांचवीं कक्षा की 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ एक व्यक्ति पिछले चार-पांच महीनों से लगातार बलात्कार कर रहा था. इस मामले को लेकर बरनाला सिटी-1 के SHO बलजीत सिंह ढिल्लों ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें बरनाला के सरकारी अस्पताल से इस घटना की जानकारी मिली थी. 

बरनाला के गांव संघेड़ा से बलात्कार का मामला सामने आया था, जिसमें करीब 14 साल की नाबालिग लड़की से एक नौजवान 5-6 महीना से रेप कर रहा था, जहां इस बात का पता चला है कि प्रवासी परिवार की यह लड़की शाम के समय अपने परिवार के साथ बरनाला बस स्टैंड के पास अंडे के बिक्री ठेले पर चली जाती थी. जहां एक शख्स उनके फार्म पर अंडे खाने आता था. 

जिसने नाबालिग लड़की को अपनी बातों में ले लिया, जो पिछले चार-पांच माह से लगातार खाली प्लॉट में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. पीड़ित नाबालिग लड़की का बरनाला के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जिसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. 

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी बलजीत सिंह ढिलो ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 376 और धारा 6-पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है पीड़ित लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

Trending news