Barnala News: बरनाला में इंसानियत हुई शर्मसार, 14 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2035011

Barnala News: बरनाला में इंसानियत हुई शर्मसार, 14 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार!

Barnala Rape News in Hindi: बरनाला में 35 वर्षीय पड़ोसी ने 14 वर्षीय बच्ची के साथ  दुष्कर्म किया. जिसे लेकर परिवार और मोहल्ले वालों ने पुलिस से कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. 

Barnala News: बरनाला में इंसानियत हुई शर्मसार, 14 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार!

Barnala Rape News: बरनाला में इंसानियत शर्मसार हो गई है. ऐसा हम इसलिए लिख रहे हैं क्योंकि शहर में 14 वर्षीय बच्ची के साथ उसके पड़ोसी 35 वर्षीय व्यक्ति ने रेप किया. पीड़ित बच्ची को सिविल अस्पताल बरनाला में दाखिल करवाया गया. ऐसे में पीड़ित बच्ची के परिवार इंसाफ की मांग कर रहे हैं. 

वहीं मोहल्ला निवासियों ने आरोपी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है. हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. साथ ही पीड़ित के बयान पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है. 

इस संबंध में पीड़ित बच्ची ने बताया कि वह घर में अकेली थी तभी उनका पड़ोसी व्यक्ति उनके घर में आया और उसके साथ गंदी हरकतें करने लगा और उसके साथ जबरदस्ती की. उसने कहा कि आरोपी ने मुझे लालच भी दिया. जब मेरी माता घर में आई तो इसके बारे में उसे बताया. 

इस संबंध में पीड़ित बच्ची की माता ने बताया कि वह अपने बेटे को लेकर सिविल अस्पताल में दवा दिलाने के लिए आई थी और उसकी बच्ची घर में अकेली थी. इसी दरमियान एक 35 वर्ष के शादीशुदा कुलदीप सिंह नाम के व्यक्ति ने घर में दाखिल होकर उसकी बच्ची के साथ रेप की घटना की अंजाम दे दिया. 

उन्होंने कहा कि उसकी बच्ची के साथ बहुत गलत हुआ है.  जिसके लिए वह पुलिस प्रशासन से इंसाफ की मांग कर रहे हैं.  आरोपी को सख्त सजा दी जाए. पीड़ित लड़की के मोहल्ला निवासियों ने भी इस घटना की सख्त शब्दों में निंदा की.  उन्होंने कहा कि पीड़ित बच्ची आरोपी के बेटियों जैसी हैं. आरोपी की बच्ची के साथ पीड़ित बच्ची खेलती रही है. आरोपी ने बहुत ही गलत काम किया है, जिसके चलते पूरे मोहल्ले के लोग पीड़ित बच्ची के साथ हैं.  लोगों ने आरोपी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है ताकि आगे से कोई भी व्यक्ति ऐसी घटना को अंजाम न दे सके. 

इस संबंध में बातचीत करते हुए थाना सिटी बरनाला के एसएचओ बलजीत सिंह ने बताया कि कल एक महिला द्वारा पुलिस को शिकायत की गई थी, कि उसकी बेटी के साथ रेप किया गया है. इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने उक्त महिला से मिलकर उसके बयान दर्ज किए हैं.  इस मामले की पड़ताल महिला पुलिस अधिकारी कर रहे हैं, तो लड़की के बयान दर्ज किए जाएंगे और उसके बाद मामले में जो भी व्यक्ति आरोपी पाया गया, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, (बरनाला)

Trending news