Barnala News: धोखाधड़ी कर दो पेट्रोल पंपो से चोर ने किसान के ATM यूज कर निकाले हजारों रुपये
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1995467

Barnala News: धोखाधड़ी कर दो पेट्रोल पंपो से चोर ने किसान के ATM यूज कर निकाले हजारों रुपये

बरनाला के एक किसान की  ATM कार्ड को चुरा कर कुछ लोगों ने पैसे निकाल लिए, जिसे लेकर भारतीय किसान यूनियन एकता उगरहा ने पेट्रोल पंप पर धरना दिया.  इस मौके पर बातचीत करते हुए प्रदर्शनकारी किसान नेताओं ने कहा कि पिछली 26 तारीख को गांव जवांधा पिंडी के एक किसान एटीएम से

Barnala News: धोखाधड़ी कर दो पेट्रोल पंपो से चोर ने किसान के ATM यूज कर निकाले हजारों रुपये

 

Barnala News: बरनाला के एक किसान की  ATM कार्ड को चुरा कर कुछ लोगों ने पैसे निकाल लिए, जिसे लेकर भारतीय किसान यूनियन एकता उगरहा ने पेट्रोल पंप पर धरना दिया. 

इस मौके पर बातचीत करते हुए प्रदर्शनकारी किसान नेताओं ने कहा कि पिछली 26 तारीख को गांव जवांधा पिंडी के एक किसान एटीएम से पैसे निकालने के लिए एटीएम बूथ पर गया था.

वहां पर कुछ लुटेरों ने उसे नशा सूंघकर उसका एटीएम कार्ड ले लिया और एटीएम पासवर्ड चुरा लिया था.  उसी एटीएम कार्ड से उन्होंने दो पेट्रोल पंप से कैश एंट्री करवा कर पैसे निकलवा लिए.

किसान नेताओं ने कहा कि पेट्रोल पंप इस तरीके से किसी के एटीएम से कैश निकाल कर नहीं दे सकता क्योंकि यह कोई एटीएम या बैंक नहीं है. यह चोर और पंप वालों की मिलीभगत के तहत हुआ है. इसी के तहत बरनाला के लुधियाना रोड पर एक निजी कंपनी के पेट्रोल पंप पर भारतीय किसान यूनियन एकता उगरहा द्वारा मोर्चा लगाया गया है. 

इस पेट्रोल पंप पर पेट्रोल पंप संचालकों से धोखाधड़ी कर किसान के खाते से 20 हजार रुपये निकाल लिए गए हैं. उन्होंने कहा कि किसान से धोखाधड़ी के मामले को लेकर विरोध शुरू कर दिया गया है. जब तक गरीब किसान को न्याय नहीं मिल जाता, वे अपना धरना समाप्त नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि पहले भी पेट्रोल पंप कर्मियों ने किसान के एटीएम का उपयोग दूसरे पेट्रोल पंप पर किसान से धोखाधड़ी की थी. पिछले पेट्रोल पंप मालिकों से संघर्ष के कारण किसानों का लूटा हुआ पैसा वापस मिल गया है. उन्होंने कहा कि आए दिन ठग लुटेरों के साथ मिलकर गरीबों का पैसा इसी तरह लूटा जा रहा है.

धरना प्रदर्शनकारी किसान नेताओं से पुलिस प्रशासन ने मौके पर बातचीत करने के दौरान पूरे मामले की जांच करते कहा कि किसानों को पंप मालिकों से उनका पैसा वापस दिलवा दिया गया है और आगे पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

Trending news