सरकारी नौकरियां देने की केंद्र सरकार की मुहिम के तहत अनुराग ठाकुर पहुंचे जालंधर, जानें उन्होंने क्या कहा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2107033

सरकारी नौकरियां देने की केंद्र सरकार की मुहिम के तहत अनुराग ठाकुर पहुंचे जालंधर, जानें उन्होंने क्या कहा

Anurag Thakur News in Hindi: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सोमवार को जालंधर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के कामों के बारे में जिक्र किया. 

सरकारी नौकरियां देने की केंद्र सरकार की मुहिम के तहत अनुराग ठाकुर पहुंचे जालंधर, जानें उन्होंने क्या कहा

Anurag Thakur News: देश में एक लाख सरकारी नौकरियां देने की केंद्र सरकार की मुहिम के तहत पंजाब के जालंधर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पधारे. इस मौके पर उन्होंने बताया कि मोदी सरकार लोगों के हितों के लिए कार्य कर रही है. किसी भी सरकार ने इससे पहले लोगों के हितों के बारे में कभी नहीं सोचा. 

अनुराग ठाकुर ने कहा मोदी जो भी वादा करते हैं, वह पूरा करते हैं.  उन्होंने कहा था कि एक लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां मुहैया करवाएंगे. आज देश के 27 स्थानों पर कैंप लगे हैं.  रोजगार मेले लगे हैं. जहां पर सरकारी नौकरियां दी जा रही है. 

अनुराग ठाकुर ने कहा की कतर में भी पूर्व नौसैनिक को सलामत वापस देश में लाने का काम भी मोदी सरकार ने किया है. उन्होंने कहा कि देश के पूर्व आठ नौ सैनिक जिन पर फांसी की सजा का हुक्म जारी हो गया था. आज से 45 दिन पहले फांसी की सजा दी गई थी, जिसे बाद मे उम्र कैद में बदल दिया गया था और आज उन आठों पूर्व नौ सैनिकों को सकुशल भारत वापस बुला लिया गया है. 

अनुराग ठाकुर ने कहा यूक्रेन में भी 27,000 स्टूडेंट्स को सकुशल मोदी सरकार ने ही वापस भारत बुला लिया था. अफगानिस्तान में भी सिख भाइयों व अन्य भारतीयों को सकुशल भारत लाने का काम भी मोदी सरकार ने ही किया है. किसानों के आंदोलन पर बोलते हुए ठाकुर ने कहा कि  मोदी सरकार ने किसानों को 2,80,000 लाख रुपए बांटे हैं. 

इसके अलावा मोदी सरकार हैं, जो हर साल किसानों को 3 लाख रुपए की सब्सिडी यूरिया खाद पर दे रही है.  MSP पर भी फैसला मोदी सरकार ने ही लिया है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार चार लोगों को हमेशा पहल देती है, जिसमें सबसे पहले गरीब. उसके बाद युवा, उसके बाद अन्नदाता और नारी शक्ति है. इन सभी का हमेशा सरकार ध्यान रखती है. 

आने वाले लोकसभा चुनावों में पंजाब में शिरोमणि अकाली दल के साथ गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कोई क्लियर जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा कि लोगों के पास सिर्फ भाजपा ही एक विकल्प बचा है. लोग कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के झूठे वादों से तंग आ गए हैं.  उनका भरोसा अब सिर्फ भाजपा पर ही है. आने वाले लोकसभा चुनावों में भाजपा की बहुत बड़ी जीत होगी .

रिपोर्ट- सुनील माहेंद्रु, जालंधर

Trending news