CM सुक्खू के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर साधा निशाना
Advertisement

CM सुक्खू के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर साधा निशाना

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद अब कांग्रेस और बीजेपी के बीच एक-दूसरे पर वार पलटवार का सिलसिला शुरू हो चुका है. हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधा है. 

CM सुक्खू के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर साधा निशाना

अंकुश सैनी/शिमला: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Himachal Assembly Election 2022) में प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन छोड़ कांग्रेस को चुना है. ऐसे में अब कांग्रेस और बीजेपी के बीच वार-पलटवार (Congress V/S BJP) का दौर भी शुरू हो चुका है. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (Himachal CM) के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान (Naresh Kumar Chouhan) ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) पर निशाना साधा है. नरेश चौहान ने हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सब्र रखने की हिदायद दी है. ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ समय पहले हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर हेलीकाप्टर के दुरुपयोग को लेकर निशाना साधा था, जिसके बाद अब मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने इस पर पलटवार किया है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल में जल्द लागू होगी ओल्ड पेंशन स्कीम, 22 दिसंबर से शुरू होगा विधानसभा सत्र

सरकारी हेलीकॉप्टर का नहीं किया गया इस्तेमाल
नरेश चौहान ने कहा कि हेलीकॉप्टर उड़ानों को लेकर उनकी चिंता अब दिखी है. अगर 5 साल पहले उनके मन में ऐसे विचार आ जाते तो प्रदेश और यहां की जनता का भला हो जाता. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर सीएम के शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर सरकारी हेलिकॉप्टर का कतई उपयोग नहीं किया गया. इस दौरान यह हेलीकॉप्टर अनाडेल में ही रहा. कुछ खास लोगों के लिए निजी हेलिकॉप्टर का उपयोग किया गया. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: धर्मशाला में आयोजित एग्जीबिशन में देश-विदेश के 45 कलाकारों की कृतियां होंगी प्रदर्शित

आर्थिक संसाधनों को मजबूत करने के लिए विपक्ष न करे चिंता- नरेश चौहान
उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में लगभग 25 हजार करोड़ रुपये का कर्ज छोड़ने वाले पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा वित्तीय प्रबंधन पर टिप्पणी करना मजाकिया सा है. नरेश चौहान ने कहा कि सरकार के गठन को अभी एक सप्ताह भी नहीं हुआ है. जयराम ठाकुर अभी संयम रखें. आर्थिक संसाधनों को मजबूत करने के लिए प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में प्रभावी कदम उठाएगी. विपक्ष को इस बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है.

WATCH LIVE TV

Trending news