LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 12 september 2022: बीजेपी ने युवाओं के साथ की धोखाबाजी, कांग्रेस पूरी करेगी सभी गारंटी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1347854

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 12 september 2022: बीजेपी ने युवाओं के साथ की धोखाबाजी, कांग्रेस पूरी करेगी सभी गारंटी

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 12 september 2022: बीजेपी ने युवाओं के साथ की धोखाबाजी, कांग्रेस पूरी करेगी सभी गारंटी
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 12 september 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

12 September 2022
21:27 PM

ऊंना के अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति पर चलाई गोली, गंभीर रुप से घायल 
ऊंना के दुलैहैंड गांव में अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति पर गोली चलाई है. जिसे घायल स्थिति में जिला अस्पताल ले जाया गया है.  जानकारी के अनुसार, आरोपी दो बाइक पर सवार होकर आए और दुकान पर बैठे सेठी पर गोलियां दाग दी. घायल युवक को तत्काल ऊना के क्षेत्रीय हॉस्पिटल ले जाया गया है, लेकिन अभी तक ये ज्ञात नही हो पाया है की ये जानलेवा हमला किसने किया और इसके पीछे कारण क्या है, जबकि इस गोलीकांड को लेकर राजनीति तेज हो गई.  

20:31 PM

चुनावी माहौल में सोशल मीडिया पर भी जारी है पार्टियों के बीच संग्राम 
आधुनिक दौर में हर चीज तकनीक यानी की सोशल मीडिया पर ही निर्भर है. चुनावी साल में प्रवेश कर चुके हिमाचल प्रदेश में सत्ता हासिल करने के लिए हर समय सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है. विधानसभा चुनाव न केवल जमीन पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी लड़ा जा रहा है. जहां एक ओर नेता जनता के बीच जाकर अपना प्रचार करने में जुटे हैं. तो वहीं, सोशल मीडिया भी सियासी रणभूमि बनी हुई है. दोनों ही दलों के नेता और कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. यही नहीं, कांग्रेस-भाजपा के अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर भी आगे बढ़ने की प्रतिस्पर्धा लगातार जारी है.

 

16:13 PM

देशभर में लंपी वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है. बिलासपुर में पशुओं में लंपी वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र से पालमपुर वेटनरी कॉलेज से तीन सदस्यों की टीम बिलासपुर पहुंची गई है. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर बिलासपुर में पशुओं में फैल रहे लंपी वायरस की गहनता से जांच करने की जा रही है. 

 

16:12 PM

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोनाली फोगट केस सीबीआई को देने का फैसला किया है. प्रमोद सावंत ने कहा है कि वह गृहमंत्री को पत्र लिखकर यह केस सीबीआई को लेने के लिए कहेंगे.

12:59 PM

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर 'प्रगतिशील हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष' कार्यक्रम में सुलह विधानसभा क्षेत्र के दैहण पहुंचे. जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस अवसर पर उन्होंने 75 वर्ष के दौरान प्रदेश को मजबूत और अग्रणी बनाने के लिए हर हिमाचलवासी के योगदान का आभार व्यक्त किया. सीएम ने इस मौके पर 148 करोड़ की 11 योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया. 

12:58 PM

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सुंदरनगर विधानसभा के जवाहर पार्क में आयोजित 'लाभार्थी संवाद' कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी का देश से तंबू उखड़ चुका है अब प्रदेश से भी कांग्रेस का तंबू उखडने वाला है. 

09:23 AM

शिमला में मूसलाधार बारिश का कहर
रविवार शाम 4 बजे से शुरू हुई मूसलाधार बारिश की वजह से शहर भर में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. संजौली चौक के नजदीक प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी जाने वाली सड़क पर भी पत्थर आ गिरे. इस सड़क पर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत सड़क को चौड़ा करने का काम किया जा रहा था. खुदाई की वजह से चट्टान कमजोर हो चुकी थी और बारिश होते ही इस चट्टान के बड़े-बड़े पत्थर सड़क पर आ गिरे. नगर निगम प्रशासन की ओर से चट्टान के हिस्सों को हटा कर एक तरफा रास्ता खोल दिया गया है. प्रशासन की ओर से सभी लोगों से एहतियात बरतने की भी अपील की गई है.

09:20 AM

राजधानी शिमला में भूस्खलन
राजधानी शिमला के संजौली उपनगर से लक्कड़ बाजार की ओर जाने वाली सड़क पर भूस्खलन हो गया. भूस्खलन की वजह से मलवा सड़क पर आ गया. गनीमत रही कि हादसे में कोई जानमाल की हानि नहीं हुई. 

 

09:10 AM

कांग्रेस ने पूर्व विधायक पिरमल सिंह धौला को पार्टी से किया बाहर
बरनाला के विधानसभा हलका भदौड से पूर्व विधायक पिरमल सिंह धौला को कांग्रेस पार्टी के पंजाब प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाकर पार्टी से बाहर निकाल दिया है. बता दें, पिरमल सिंह धौला 2017 में आम आदमी पार्टी से हलका भदौड से विधायक चुने गए थे, सुखपाल सिंह खैरा के बागी होने के बाद विधायक साहब ने आम आदमी पार्टी को अलविदा कह कांग्रेस का दामन थाम लिया था.

Trending news