Himachal Pradesh: डॉ. राजीव बिंदल ने मौजूदा सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

Himachal Pradesh: डॉ. राजीव बिंदल ने मौजूदा सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

Himachal Pradesh: बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने आरोप लगाया है कि वर्तमान कांग्रेस सरकार द्वारा बदले की भावना से काम किया जा रहा है और पूर्व की बीजेपी सरकार द्वारा बड़ी संख्या में खोले गए दफ्तरों को बंद किया जा रहा है जो न्याय संगत नहीं है.

Himachal Pradesh: डॉ. राजीव बिंदल ने मौजूदा सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर थी. देश में मोदी लहर के बीच कयास लगाए जा रहे थे कि हिमाचल में भी एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार बनेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. राज्य में काफी समय से चला आ रहा एक साल कांग्रेस और एक साल बीजेपी यानी हर पांच साल के बाद सरकार बदलने का रिवाज कायम रहा और ठीक इसी आधार पर हिमाचल की जनता ने बीजेपी का हटाकर राज्य के विकास के लिए कांग्रेस को चुना. 

देश में मोदी लहर के बीच हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी. प्रदेश की ज्यादा से ज्यादा सीटों पर कांग्रेस की जीत हुई. ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री पर पद के लिए कांग्रेस पार्टी की ओर से सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शपथ ली, लेकिन अब विपक्ष में बैठी भारतीय जनता पार्टी विकास कार्यों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधती नजर आ रही है.  

ये भी पढ़ें- Himachal: बिलासपुर के अखिल ठाकुर ने एशियन किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता ब्रॉन्ज मेडल

दरअसल हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि सिरमौर जिला व नाहन विधानसभा क्षेत्र में कई संस्थान जो जनता की सुविधा के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने खुले थे उन्हें बंद किया जा रहा है.

नवनिर्वाचित विधायक और सरकार को मिला उपतहसील बंद करने का काम
बिंदल ने कहा कि पूर्व सरकार के समय में उन्होंने नाहन विधानसभा क्षेत्र में कई विकास कार्य करवाए थे. अब उन कार्यों को आगे बढ़ाना मौजूदा विधायक का काम है. उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित विधायक और सरकार को पहला काम औद्योगिक क्षेत्र में पूर्व सरकार द्वारा खोली गई उपतहसील को बंद करने का मिला है.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: हमीरपुर में बनाया जाएगा इलेक्ट्रिक बसों के लिए पहला चार्जिंग स्टेशन

कांग्रेस सरकार सरकार जनता के साथ कर रही गलत
राजीव बिंदल ने कहा कि लोगों की मांग पर क्षेत्र में 5 नए पटवार सर्कल खोले गए थे, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में आते ही सभी पटवार सर्कल को बंद कर दिया है. उन्होंने कहा कि यह सरकार सीधे तौर पर नाहन विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ अन्याय कर रही है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. बिंदल ने कहा कि उनकी 4 साल की मेहनत को नए विधायक और नई सरकार ने चंद पलों में समाप्त कर दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news