Himachal: उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने 5वीं बार विधायक बनने पर हरोली की जनता का जताया आभार
Advertisement

Himachal: उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने 5वीं बार विधायक बनने पर हरोली की जनता का जताया आभार

Himachal Pradesh: हरोली के कांगड़ मैदान में आभार उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें सूफी गायक कंवर ग्रेवाल ने शिरकत की. इस दौरान डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने बतौर मुख्यअतिथि के रूप में शिरकत की.  

Himachal: उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने 5वीं बार विधायक बनने पर हरोली की जनता का जताया आभार

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना की हरोली विधानसभा क्षेत्र में आभार उत्सव कार्यक्रम का आगाज किया गया. इस कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम के समापन के दौरान पहुंचे. इस कार्यक्रम में पंजाब के मशहूर सूफी गायक कंवर ग्रेवाल भी पहुंचे. 

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अपने सुरों से वहां मौजूद लोगों को संगीत की धुन पर नाचने गाने पर मजबूर कर दिया. यह कार्यक्रम मुकेश अग्निहोत्री द्वारा विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज किए जाने के बाद जनता का आभार प्रकट करने के लिए रखा गया था, जिसमें भारी  संख्या में लोगों ने शिरकत की और पंजाबी गायक के गीतों को भी सुना.  

ये भी पढ़ें- बिना पैसे लिए मरीजों का इलाज करने के लिए इस बीजेपी विधायक ने सीएम सुक्खू से मांगी इजाजत

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने बताई देर से पहुंचने की वजह  
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री कार्यक्रम के समापन के कुछ समय पहले ही आभार उत्सव में पहुंचे. इस दौरान जीत के लिए क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया और पंजाबी गायक कंवर ग्रेवाल को भी स्मानित किया. उन्होंने अपने संबोधन में जनता को बताया कि वह किसी दूसरे कार्यकम के चलते कश्मीर गए हुए थे, लेकिन बर्फ पड़ने की वजह से फ्लाइट बंद हो गई और वह वाहन के माध्यम से इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं. उन्होंने कहा क्योंकि यह कार्यक्रम पहले से ही तय था.

ये भी पढ़ें- Allflex system: हिमाचल प्रदेश में पशुओं के समूह की निगरानी के लिए की गई खास व्यवस्था

कुछ इस तरह जताया हरोली की जनता का आभार
उन्होंने कहा की हरोली विधानसभा की जनता ने उन्हें पांचवी बार विधायक बनाया है और हर बार जीत का मार्जन भी बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि यहां के लोग एक बार ही बड़ी मुश्किल से किसी को विधायक बनाते हैं, लेकिन हरोली की जनता ने उन्हें पांचवी बार जीतकर विधानसभा भेजा है, जिसके लिया वह हरोली की जनता का आभार प्रकट करते हैं. उन्होंने कहा कि वह प्रदेश को विकास के पथ पर आगे लेकर जाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news